जल्द साथ में बड़े पर्दे पर दिखेंगे रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ, गैंगस्टर ड्रामा से मचाएंगे तहलका

0
159

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ को लेकर फिल्मी गलियारों से एक खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह और कैटरीना दोनों एक साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं। कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि रणवीर और कैटरीना, जोया अख्तर के किसी आगामी प्रोजेक्ट का हिस्सा हो सकते हैं। अभी फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है और माना जा रहा है कि जल्द ही इसकी आधिकारिक घोषणा हो जाएगी, जिसके बाद कास्ट, कहानी को लेकर जानकारी सामने आएगी।

रिपोर्ट्स के अनुसार, कटरीना कैफ और रणवीर सिंह की इस फिल्म दर्शकों को गैंगस्टर ड्रामा देखने मिलेगा और और रणवीर सिंह को फिल्म की कहानी पसंद आई है, ऐसे में जल्द ही इस पर काम शुरू किया जा सकता है। एक्टर लॉकडाउन के पहले से ही डेट पर बात कर रहे हैं और जल्द ये फाइनल कर दी जाएगी। अगर ये प्रोजेक्ट फाइनल हो जाता है तो पहली बार रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ साथ में नज़र आएंगे।

बता दें कि इससे पहले रणवीर सिंह ‘दिल धड़कने दो’ और ‘गल्ली ब्वॉय’ जैसी फिल्मों में भी जोया अख्तर के साथ काम कर चुके हैं, जिन्हें काफी सराहा गया था। इसमें गली ब्वॉय ने तो कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और भारत की ओर से ऑस्कर एंट्री में जाने वाली फिल्म भी बनी थी। अब इंतजार इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा का है, जिससे खबर की पुष्टि हो जाएगी और फैंस को काफी खुशी मिलेगी।

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाली है, जो लॉकडाउन की वजह से रिलीज नहीं हुई है। फिल्म 24 मार्च को रिलीज होनी थी, जो लॉकडाउन के बाद रिलीज हो पाएगी। वहीं, जल्द ही रणवीर सिंह फिल्म ’83’ में नजर आने वाले हैं, जो साल 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित है। इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभाते नज़र आएंगे, जबकि दीपिका फिल्मी पर्दे पर भी उनकी पत्नी का किरदार निभाएंगी।