कौन सी तारीख को शादी करेंगे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ?

0
98

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट की शादी को लेकर लगातार अफवाहों का बाजार गर्म हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह दोनों इस महीने शादी करने वाले हैं। हालांकि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट किस तारीख को शादी करेंगे इसको लेकर अभी तक सस्पेंस बरकरार है। बावजूद इसके हर दिन इसको लेकर अफवाहें उड़ रही हैं। अब तक इन दिनों की शादी कई तारीखें सामने आ चुकी हैं।

इस बीच आलिया भट्ट के अंकल रॉबिन भट्ट ने उनकी शादी को लेकर कंफर्म जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट गुरुवार यानी 14 अप्रैल को शादी करेंगे। रॉबिन भट्ट ने इनकी शादी से पहले अंग्रेजी वेबसाइट मिड डे से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा, ‘मुझे शादी की तारीख में किसी तरह के बदलाव या किसी सुरक्षा मुद्दे की जानकारी नहीं है। मुझे बदलाव के बारे में सूचित नहीं किया गया है। जहां तक मुझे पता है, उनकी शादी तय कार्यक्रम के अनुसार 14 अप्रैल को हो रही है। 20 अप्रैल को नहीं है।’

गौरतलब है कि हाल ही में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स ने दावा किया गया था कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अप्रैल के दूसरे हफ्ते में शादी न करने का फैसला किया है। इस बात की भी जानकारी आलिया के भाई राहुल भट्ट ने दी थी। एक मीडिया हाउस से बात करते हुए राहुल भट्ट ने दावा किया था कि उनकी बहन 13 अप्रैल या 14 अप्रैल को शादी नहीं करने वाली हैं। उन्होंने कथित तौर पर बताया है कि आलिया और रणबीर ने अपनी शादी की तारीख बदलने और इसे आगे बढ़ाने का फैसला किया है क्योंकि कथित तौर पर मीडिया में जानकारी ‘लीक’ हो गई है।

इस दौरान राहुल भट्ट ने स्वीकार किया कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने शादी के लिए 14 अप्रैल को चुना था। उन्होंने कहा, ‘पहले तारीखें वही थीं, लेकिन मीडिया में जानकारी लीक होने के बाद तारीखें बदल दी गई हैं। इसके पीछे सुरक्षा कारण भी हैं।’ राहुल भट्ट ने दावा किया है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अब 20 तारीख के आस-पास शादी से सात फेरे लेंगे।

हालांकि न तो रणबीर कपूर और न ही आलिया भट्ट की ओर से आधिकारिक तौर पर शादी की तारीख का खुलासा हुआ है। शुरुआती मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह दोनों 17 अप्रैल को शादी करने वाले थे। जिसके पीछे की वजह आलिया भट्ट के नाना नरेंद्रनाथ राजदान की तबीयत बताई जा रही थी। हालांकि कुछ समय बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तारीख को लेकर नई अफवाह उड़ने लगी। जिसमें दावा किया कि बॉलीवुड का यह स्टार कपल 14 अप्रैल को सात फेरे लगा।

वहीं 13 अप्रैल को आलिया भट्ट की मेहंदी सेरेमनी होगी, लेकिन शादी की तारीख का खुलासा किए बिना बीते दिनों आलिया के भाई राहुल भट्ट ने बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘जी हां, शादी हो रही है और मुझे आमंत्रित किया गया है। मैं सभी फंक्शन में भाग लूंगा लेकिन मैं डांस और गाना नहीं गाऊंगा। मैं जिम इंस्ट्रक्टर हूं बाय प्रोफेशन और मैं बाउंसर के तौर पर वहां पर रहूंगा।’

दूसरी ओर आलिया भट्ट के अंकल रॉबिन भट्ट ने भी शादी की खबर की पुष्टि की थी। अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे से बात करते हुए उन्होंने बताया था कि रणबीर और आलिया की शादी का कार्यक्रम 4 दिनों तक चलेगा। उन्होंने यह भी कहा कि शादी चेंबूर स्थित आरके हाउस में होगी। रॉबिन भट्ट ने बताया था कि 15 अप्रैल को रणबीर और आलिया सात फेरे लेंगे।