Rajinikanth स्पेशल प्राइवेट फ्लाइट से अमेरीका के लिए होंगे रवाना, यहां पढ़े सारी डिटेल

0
100

नई दिल्ली। साउथ के मेगास्टार रजनीकांत आज यानि शनिवार को अमेरिका के लिए रवाना होने वाले हैं। खबर है कि रजनीकांत रुटीन मेडिकल चेकअप के लिए अमेरिका जाने वाले हैं। कोरोना महामारी के चलते उन्होंने केंद्र सरकार से अनुमति मांगी थी जो अब उन्हें मिल चुकी हैं। ऐसे में जल्द ही रजनीकांत अमेरिका में अपना मेडिकल चेकअप करवा सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मुताबिक रजनीकांत विशेष विमान से अमेरिका जा रहे हैं।

किडनी की हो चुकी है सर्जरी

बता दें कि कुछ सालों पहले रजनीकांत के किडनी की सर्जरी हुई थी। जिस डॉक्टर ने उनकी सर्जरी की थी उनसे मिलने ही मेगास्टार अमेरिका जा रहे हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी एक फिल्म की शूटिंग पूरी की है। साथ ही वो बहुत जल्द और भी फिल्मों का हिस्सा बनने वाले हैं।

यूएस में धनुष कर रहे हैं शूटिंग

बता दें कि रजनीकांत के दामाद और अभिनेता धनुष अपनी पत्नी और बच्चों के साथ अमेरिका में ही हैं। धनुष वहां अपनी फिल्म ग्रे मैन की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में बताया जा रहा है कि मेडिकल चेकअप के दौरान रजनीकांत अपने दामाद के साथ ही रहेंगे। रजनीकांत अपने परिवार के कुछ सदस्यों को भी अपने साथ अमेरिका ले जा रहे हैं।

जल्द इस फिल्म में आएंगे नजर

हालांकि मेगास्टार अब कोरोना वायरस के संक्रमण से मुक्त हो चुकें हैं। साथ ही उन्होंने वैक्सीन के दोनों डोज भी ले लिए हैं। बीच में उनका बीपी बढ़ जाने के कारण हॉस्पिटल में फर्ती कराया गया था। जल्द ही रजनीकांत सिरुथाई शिव द्वारा निर्देशित अन्नात्थे में नजर आएंगे। । फिल्म में उनके साथ नयनतारा, खुशबू, मीना और कीर्ति सुरेश सहित कई स्टार हैं, जबकि प्रकाश राज, सूरी और सतीश मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।