‘वॉर’ को मिला शानदार रिस्पांस, खुशी में प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने लिया यह बड़ा फैसला!

0
141

नई दिल्ली: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) स्टारर फिल्म ‘वॉर (War)’ ने रिलीज से पहले ही यह साबित कर दिया था कि फिल्म सुपरहिट है, अब थिएटर में लोगों के जबरदस्त रिस्पॉस के बाद प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) ने फिल्म को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है.

फिल्म ने एडवांस बुकिंग के मामले में साल की कई बड़ी फिल्मों को पछाड़ा दिया है. वहीं ऑक्यूपेंसी रेट के मामले में भी बॉलीवुड की लगभग सभी बड़ी फिल्में इसके सामने फीकी नजर आ रही हैं. बुधवार को गांधी जयंती के दिन रिलीज हुई टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की ‘वॉर (War)’ ने पहले ही दिन कुछ ऐसा कलेक्शन कर लिया है जिसके चलते अब जल्द ही फिल्म के सीक्वेंस का ऐलान हो सकता है.

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की खबर की मानें तो फिल्म वॉर (War) ने बॉक्स ऑफिस पर जिस तरह की शुरुआत की है, उसे देखकर मेकर्स भी काफी खुश हैं. वॉर (War) के मेकर्स आने वाले वक्त में ऋतिक रोशन (Tiger Shroff) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की इस फिल्म का दूसरा भाग रिलीज करने का ऐलान कर सकते हैं.

बता दें कि फिल्म क्रिटिक मोहन कुमार ने बुधवार को कहा था कि फिल्म ‘वार’ छुट्टी के दिन रिलीज हुई है, इसका फायदा फिल्म को मिलेगा और अंदाजा है कि 40 से 45 करोड़ की बंपर ओपनिंग फिल्म को मिलेगी.

हालांकि अब बस कुछ ही देर में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आने ही वाला है तो यह भी पता लग जाएगा कि ऋतिक-टाइगर की इस जोड़ी ने कितनी करोड़ से अपना खाता खोला है.