प्रियंका चोपड़ा ‘द स्काई इज़ पिंक’ के प्रीमियर के दौरान अचानक हुईं भावुक, देखें वीडियो

0
212

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रिंयका चोपड़ा हाल ही में अपनी फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ के वर्ल्ड प्रीमियर के लिए टोरोंटो फिल्म फेस्टिवल में एक खूबसूरत अंदाज़ में शामिल हुई थीं, इस दौरान वे अचानक फिल्म डायरेक्टर शोनाली बोस से गले मिलकर भावुक होती नज़र आ रही हैं।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि प्रीमियर के दौरान डायरेक्टर शोनाली आकर प्रिंयका को गले लगाती हैं, प्रिंयका चोपड़ा भावुक हो गईं और उनसे देर तर गले मिलती रहीं। इसके बाद शोनाली ने फिल्म की बाकी कास्ट को गले लगाया इस बीच प्रिंयका की आंखें आसूं से भर उठीं। बाद में उन्होंने अपने आंसू पोछ कर सभी को गले लगाया।

प्रिंयका एक लंबे समय बाद इस इमोशनल फिल्म से बॉलीवुड में अपना कमबैक कर रही हैं। अब इन आसुओं का कारण फिल्म की भावुक कहनी थी या प्रिंयका का कमबैक इस बात को समझ पाना थोड़ा मुश्किल है।

आपको बता दें कि इन दिनों टोरोंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल चल रहा है, जहां फिल्म द स्काई इज़ पिंक का वर्ल्ड प्रीमियर रखा गया था। इस दौरान वहां प्रिंयका चोपड़ा, फरहान अख्तर,रोहित शराफ और डायरेक्टर शोनाली बोस भी मौजूद थीं।

फिल्म के प्रीमियर में प्रिंयका चोपड़ा ने वाइट, ग्रे और ब्लैक रंग की फ्रिल्ड ड्रेस पहनी हुई थी, इस स्ट्रिप बॉडी शेप ड्रेस में कम मेकअप और केट आई में प्रिंयका चोपड़ा काफी खूबसूरत नज़र आ रही हैं।

आपको बता दें कि ‘द स्काई इज पिंक’ एक लव स्टोरी है जिसे फरहान और प्रियंका की ऑनस्क्रीन बेटी जायरा वसीम ने फिल्म में सुनाने वाली हैं। फिल्म को 11 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाएगा। कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर सामने आया है जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।