बैसाखी नहीं ‘आदिपुरुष’ की डेट पर रिलीज होगी लाल सिंह चड्ढा

0
100

नई दिल्ली। आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज डेट एक बार फिर स्थगित हो गयी है। फिल्म अब बैसाखी के मौके पर 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में नहीं आएगी। आमिर खान प्रोडक्शंस की ओर से जारी स्टेटमेंट में यह जानकारी साझा की गयी है। साथ ही इसकी वजह भी बतायी है। स्टेटमेंट में प्रभास स्टारर आदिपुरुष की टीम का भी शुक्रिया अदा किया गया है, जिन्होंने लाल सिंह चड्ढा के लिए अपनी जगह छोड़ दी है।

सोमवार को आमिर खान प्रोडक्शंस की ओर से सोशल मीडिया में स्टेटमेंट शेयर किया गया, जिसमें लिखा है- यह एलान किया जाता है कि हमारी फिल्म लाल सिंह चड्ढा तय प्लान के मुताबिक 14 अप्रैल को रिलीज नहीं हो रही है। इसकी वजह यह है कि हम फिल्म को तय समय में पूरा नहीं कर सके हैं। फिल्म अब 11 अगस्त 2022 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

11 अगस्त को प्रभास की फिल्म आदिपुरुष रिलीज होने वाली थी, मगर आमिर खान की फिल्म का रास्ता साफ करने के लिए आदिपुरुष की रिलीज डेट शिफ्ट कर दी गयी है। आमिर ने इसके लिए टी-सीरीज के हेड भूषण कुमार, फिल्म के निर्देशक ओम राउत और पूरी टीम का शुक्रिया अदा किया- हम उनके सहयोग और समझ के लिए शुक्रिया कहते हैं कि उन्होंने प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म आदिपुरुष की रिलीज खिसका दी, ताकि लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को आ सके।

आमिर खान प्रोडक्शंस की इस पोस्ट के जवाब में टी-सीरीज ने लिखा- आमिर सर, आप हमारे लिए परिवार की तरह हैं। और परिवार हमेशा एक-दूसरे का साथ देते हैं। लाल सिंह चड्ढा जितनी आपकी फिल्म है, उतनी ही हमारी भी। इस फिल्म के संगीत से जुड़कर हम भी खुश हैं। और फिल्मों के प्रशंसक होने के नाते हम लाल सिंह चड्ढा से जुड़ाव महसूस कर सकते हैं। यह ऐसी कहानी है, जिसे बड़े पैमाने पर दर्शकों को देखना चाहिए।

14 अप्रैल को अब केजीएफ चैप्टर 2 वर्सेज जरसी

सोमवार को ही शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म जरसी के मेकर्स ने एलान किया कि फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होगी। पहले यह फिल्म 31 दिसम्बर 2021 को रिलीज होने वाली थी, मगर कोरोना के मामले बढ़ने के बाद फिल्म की रिलीज स्थगित कर दी गयी थी। 14 अप्रैल को लाल सिंह चड्ढा के हटने के बाद अब बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का मुकाबला इस साल की एक और बहुप्रतीक्षित फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 से होगा।