सैफ अली खान के पटौदी पैलेस में इस टीवी शो की होगी लॉन्चिंग

0
151

भारत का सबसे शानदार महल में पटौदी पैलेस का नाम आता है. सैफ अली खान के इस महल के पटौदी है. इसे इब्राहिम कोठी के नाम से भी जाना जाता है. पटौदी पैलेस में मंगल पांडे, वीर जारा, रंग दे बंसती और लव जैसी फिल्मों की शूटिंग हुई है. लेकिन पहली बार यहां छोटे पर्दे के शो को लॉन्च किया जाएगा, जिसका नाम है ये जादू है जिन्‍न का. हालांकि अब तक यह जानकारी नहीं मिली है कि शो लॉन्चिंग किस दिन होगी. लेकिन उससे पहले आपको दिखाते हैं पटौदी पैलेस का शानदार दृश्य जहां शो ये जादू है जिन्‍न का लॉन्च होने वाला है और टीवी शो ये जादू है जिन्‍न का के बारे में. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल ही में इसका पहला टीजर रिलीज हुआ था. शो की कहानी एक युवा नवाब अमन जुनैद खान के इर्द-गिर्द घूमती है. अमन जुनैद पर एक बुरे जिन्न का साया होता है. इसमें अदिति शर्मा को रोशनी के रूप में देखा जाएगा जो, एक तवायफ की बेटी होती है. रोशनी अमन को जिन्न की बुरी आत्मा से बचाने की कोशिश करती है. शो इसी सस्पेंस पर आधारित होती है कि क्या रोशनी अमन को बुरे जिन्न से बचा पाएगी.

अगर आपको नही पता तो बता दे कि हरियाणा के गुड़गांव से 25 किलोमीटर की दूरी पर अरावली के पहाड़ियों के पास का पटौदी पैलेस 200 साल पुराना है. इसमें ड्राइग रूम, बैडरूम, ड्रैसिंग रूम हैं, जिनका डिजाइन शाही तरीके से किया गया है. बताया जाता है कि इसमें 150 रूम हैं.इस शानदार महल की कीमत लगभग 800 करोड़ के आसपास आकी जाती है.