एक फ्रेम में नजर आए दो कपूर खानदान, साथ में दिखा इमोशनल कैप्शन

0
127

नई दिल्ली: नीतू कपूर लंबे समय के बाद देश वापस लौटी हैं, वह बीते 11 महीनों बाद अब अपने दोस्तों और पारिवारिक करीबियों से पास हैं. ऐसे में उन्होंने अनिल कपूर (Anil Kapoor) और उनकी पत्नी सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) के साथ एक तस्वीर शेयर करके एक खास कैप्शन लिखा है.

दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ भारत वापस आई अभिनेत्री नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने कहा कि उनकी दिनचर्या पहले की तरह ही सामान्य हो रही है. नीतू (Neetu Kapoor) ने रविवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्हें अपने परिजनों और दोस्तों के साथ समय व्यतीत करते हुए देखा जा सकता है. देखिए यह तस्वीर…

शेयर की गई तस्वीर में उन्हें अभिनेता अनिल कपूर, उनकी पत्नी सुनीता कपूर, करीना कपूर की मां बबीता कपूर और उनकी ननद रीमा जैन के साथ देखा जा सकता है. उन्होंने इमेज के कैप्शन में लिखा, “नोरमैल्सी सेटिंग इन! गेटिंग बैक इन द ग्रूव.”

न्यूयॉर्क में ऋषि का कैंसर से सफल इलाज करवाकर कपूर दंपति इस महीने की शुरुआत में ही वापस भारत लौटे हैं. अपने वतन वापस लौटने के बाद ऋषि ने ट्विटर पर लिखा था, “11 महीने और 11 दिनों के बाद वापस घर में.. सभी का शुक्रिया.”