अवार्ड के लिए जमीन पर बैठकर रोईं नोरा, झीना-झपटी पर भी उतर आईं

0
277

नई दिल्ली : नोरा फतेही (Nora Fatehi) के डांस के तो सब दीवाने हैं. अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को नोरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिसमें वह कोरियोग्राफर से डायरेक्टर बने रेमो डिसूजा से फिल्म फेयर अवार्ड के लिए छीना-झपटी करती देखी जा सकती हैं.वीडियो में नोरा कह रही हैं कि उन्होंने ‘बाटला हाउस’ और ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ में बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए मिलने वाले अवार्ड की सेरेमनी के लिए स्पीच तैयार कर रही हैं.

नोरा वीडियो में कहती हैं कि इस पल का मैंने अपनी पूरी जिंदगी इंतजार किया. मैं शानदार परफॉर्मेंस की लिए इस अवार्ड को डिजर्व करती हूं. मैं अपने परिवार, इंडिया, फैंस और मोरोक्कों को थैंक्स कहना चाहती हूं. इसके बाद रेमो आते हैं और कहते हैं कि ये अवार्ड मेरा है. नोरा उन्हें अवार्ड नहीं देना चाहती, जिसके बाद रेमो उनके हाथ से अवार्ड छीन लेते हैं और नोरा गिर जाती हैं और रोती-बिलखती हैं, जिसका रेमो पर कोई असर नहीं होता. ये फनी वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

बता दें कि नोरा के डांस के सब दीवाने हैं. हाल ही में वह ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ के गाने ‘गरमी’ में दिखाई दी थीं. नोरा के गरमी… सॉन्ग ने सोशल मीडिया पर तापमान बढ़ाया हुआ है.इस गाने को बादशाह और नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है. नोरा ने इस फिल्म में मिया का करेक्टर निभाया. मिया ब्रिटेन की सबसे दमदार डांस टीम द रॉयल्स का हिस्सा होती हैं, उन्हें स्ट्रीट डांसर सहज यानी वरुण धवन से प्यार होता है. नोरा के रोल को काफी पसंद किया गया.इसके साथ ही नोरा हाल ही में विक्की कौशल के साथ ‘पछताओगे…’ एलबम में दिखाई दी थीं, जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया था. यह एलबम सुपरहिट रहा.