नेहा कक्कड़ गरीब बच्चों को बांट रहीं थीं पांच सौ के नोट

0
131

नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सेल्फी क्ववीन के नाम से फेमस नेहा कक्कड़ काफी की दरियादिली किसी से छुपी नहीं हैं। सेट या फिर सेट से बाहर वह किसी का भी दर्द देख भावुक हो उठती हैं। वहीं लोगों की मदद करने में भी नेहा कभी पीछे नहीं हटती। लेकिन इसी बीच उनका दूसरों की मदद करना भारी पड़ गया है। नेहा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह न सिर्फ वह परेशान होकर रोती नजर आ रही हैं। बल्कि फैंस उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

नेहा कक्कड़ का वायरल हो रहा वीडियो वूम्पला के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है। नेह का ये वीडियो रेस्तरां का है। इसमें नेहा कक्कड़ कार में बैठी नजर आ रही हैं। वहीं उनकी कार को कई सारे बच्चे घेरे और चिल्लाते दिख रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चे अचानक से ही शोर मचाना शुरू कर देते हैं। नेहा बच्चों को 500 के नोट बांट रही थीं, तभी वहां पर रेस्तरां का गार्ड आ गया और वह बच्चों को हटाने की कोशिश करता है। जैसे ही गार्ड बच्चों को वहां से हटाने लगता है वो सभी एक साथ जोर जोर से चिल्लाने लगते हैं।

बच्चों को ऐसा चिल्लाता देख नेहा घबरा जाती हैं। वहीं शोर-शराबा की वजह से अपना मुंह छुपाकार रोने लगती है। इस पूरे वीडिये में नेहा काफी भावुक और घबराई हुई नजर आ रही हैं। वहीं नेहा कार की विंडो की तरफ पीठ करके बैठ गईं। इस वीडियो के समने आने के बाद फैंस काफी नाराजगी जता रहे हैं। इस वीडियो पर कमेंट कर फैंस सवाल कर रहे हैं कि वहां पर जो लोग खड़े हैं वो ये सब तमाशा आखिर देख कैसे रहे थे। वहीं कुछ फैंस ये भी कह रहे हैं कि बच्चों को पहले ही क्यों नहीं समझाकर हटाया। तो कुछ ने कहा कि ये बच्चे भिखारी नहीं चोर हैं।