नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने क्यों की थी गुपचुप तरीके से शादी? ये है वजह

0
140

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने 10 मई 2018 को गुपचुप तरीके से दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी की थी। उनकी शादी की तस्वीरें अचानक सामने आने से हर की हैरान रह गया था। आमतौर पर बॉलीवुड कपल्स गैंड तरीके से शादी करते हैं जिसमें सितारों का जमावड़ा होता है। लेकिन अंगद और नेहा की शादी में उनके घरवालों समेत केवल कुछ खास लोग ही मौजूद थे।

शादी के कुछ ही महीने बाद नेहा ने एक बेटी को जन्म दिया। जिसके बाद दोनों ने इस बात को स्वीकार किया कि नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं, इसलिए उन्होंने जल्दबाजी में शादी की। लेकिन शादी में इतने कम मेहमान क्यों थे इस बारे में अंगद ने अब खुलासा किया है। बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में अंगद ने बताया कि वो सिंबल तरीके से लो बजट में शादी करना चाहते थे, जैसे उनके माता-पिता ने की थी।

अंगद ने बताया कि मेरे पिता ने उस समय बहुत सिंबल शादी की थी, जबिक वो टीम इंडिया के कप्तान थे। अब जब मेरा मौका आया तो मैंने भी ऐसे ही शादी करने फैसला किया। जब मैंने अपने पिता से इस बारे में बात की तो उन्होंने कहा, शादी अपने लिए करनी है या लोगों के लिए पहले ये डिसाइड कर लो। एक्टर ने कहा, मुझे लगता है शादी आपका प्राइवेट मामला होता है। शादी सिर्फ दो लोगों के बीच नहीं बल्कि दो परिवारों के बीच होती है। शादी के बाद हमने ग्रैंड बेबी शॉवर रखा। जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारों को इन्वाइट किया गया। सभी आए और उन्होंने हमें आशीर्वाद भी दिया।