‘शुभ मंगल ज्यादा सवधान’ रिलीज के बाद तेजी से वायरल हो रही है नीना गुप्ता की ये पुरानी तस्वीर

0
217

नई दिल्ली । बॉलीवुउ एक्ट्रेस नीना गुप्ता की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सवधान’ हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में नीना गुप्ता की एक्टिंग की सभी ने जमकर तारीफ की है। ​एक्टिंग के अलावा नीना हमेशा ही किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वहीं नीना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन नीना अपनी लेटेस्ट और ग्लैमरस तस्वीरों को सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर करती हैं। हाल ही में नीना ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो तेजी से वायरल हो रहा है।

अभिनेत्री नीना गुप्ता ने हाल ही में अपने फैंस के साथ अपनी शानदार तस्वीर शेयर की है। बता दें कि वह लेटेस्ट अप्डेट्स के साथ-साथ अपनी पुरानी तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी कुछ थ्रोबैक फोटो शेयर की है। इन तस्वीरों में नीना बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं।

बता दें कि नीना गुप्ता की ये तस्वीरें आज की नहीं बल्कि साल 1993 में आई संस्‍कृत फिल्‍म ‘भगवद् गीता: सॉन्‍ग ऑफ द लॉर्ड की है’। इस​ फिल्म में नीना ने द्रौपदी का किरदार निभाया था। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि नीना ने लाल बिंदी लगाई हुई है। साथ ही उन्‍होंने नोज़ रिंग, गोल्‍ड नेकलेस और झुमके पहने हुए हैं। इसके साथ ही फोटो में उनके एक्‍सप्रेशन बेहद ही खास ही हैं। नीना इस ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

इस फोटो को शेयर करने के साथ ही नीना ने एक खास कैप्शन लिखा है। वह लिखती हैं, ‘है न कुछ बात! संस्‍कृत फिल्‍म भगवद् गीता की एक थ्रोबैक फोटो।’ आपको बता दें कि इस मूवी को जीवी अय्यर ने निर्देशित किया था। वहीं उनकी इस फिल्म को सर्वश्रेष्‍ठ फिल्‍म के राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार से सम्‍मानित किया गया था। वहीं इस मवूी में नीना की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी।