Nach Baliye 9: एक्टर करण पटेल ने दोस्त को ऐसे दिया सरप्राइज, साथ लाए थे खास प्रपोज़ल

0
126

नई दिल्ली : स्टार प्लस का शो ‘नच बलिए 9’ इन दिनों सेट पर होते हादसों और लड़ाइयों के कारण चर्चा में बना हुआ है। इन सब नेगेटिव न्यूज़ के बाद हाल ही में शो के मंच पर करण पटेल ने दस्तक दी है जहां उन्होंने एक खास प्रपोज़ल रखा है।

ये हैं मोहब्बतें शो में रमन भल्ला के किरदार से फेम हासिल करने वाले करण पटेल हाल ही में अपनी दोस्त और शो की कंटेस्टेंट अनीत हसनंदानी को सरप्राइज देने के लिए पहुंचे थे। इस बात की जानकारी अनीता के पति रोहित रेड्डी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी है। इस पोस्ट में रोहित ने लिखा है, ‘सोचिए किसने सेट पर आकर सरप्राइज देने का निर्णय लिया और अपने साथ कुछ सीरियस प्रपोज़ल लेकर आए हैं’। करण पटेल अपने साथ कैसा प्रपोज़ल लेकर आए हैं इस बात से अब तक सभी अंजान हैं।

आपको बता दें कि अनीता हसनंदानी और उनके पति रोहित रेड्डी की जोड़ी को शो में दर्शकों और जजों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। ये दोनों हर एपिसोड में बेहतरीन परफॉर्मेंस देते आए हैं। इन दोनों को शो में रोनीता नाम दिया गया है।

अनीता और उनके पति अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘नच बलिए 9’ के सेट से अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। दोनों की कैमेस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती है।

आपको बताते चलें की अनीता ने साल 2013 में साउथ इंडियन कॉर्पोरेट प्रोफेशनल के व्यक्ति रोहित रेड्डी से शादी की थी। रोहित इस इंडस्ट्री से ताल्लुक ना रखने के बावजूद शो के बाकी कंटेस्टेंट्स से काफी तालमेल बनाते आए हैं।

अनीता ने साल 1999 में फिल्म ‘ताल’ से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था, जिसके बाद वे कई सारी हिंदी, तेलुगू, कन्नड़ फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। अनिता ने टेलीविज़न इंडस्ट्री में कई सारे शो का हिस्सा रहकर अपनी एक खास जगह बनाई हैं। जल्द ही वे ‘नागिन 4’ में नज़र आने वाली हैं। इसकी शूटिंग नवम्बर से शुरु की जाने वाली है।