Naagin 4: रश्मि देसाई के बाद शो में होगी इस बिग बॉस कंटेस्टेंट की एंट्री? लगेगा ग्लैमर का तड़का

0
148

नई दिल्ली । नागिन-4 टीवी जगत के फेमस सीरियल्स में से एक है, हालांकि कुछ हफ्तों से सीरियल टीआरपी लिस्ट में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहा है। वहीं, इन दिनों कैरेक्टर्स भी लगातार बदल रहे हैं, जिसमें कोई एंट्री ले रहा है तो कोई बाहर जा रहा है। हाल ही में बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई ने शो में एंट्री ली है और अब खबर आ रही है कि एक और बिग बॉस कंटेस्टेंट शो का हिस्सा हो सकता है।

खबरें हैं कि इस बार बिग बॉस 12 की विनर रहीं दीपिका कक्कड़ की बारी है और वो शो का हिस्सा बना सकती हैं। कई एंटरटेनमेंट वेबसाइट्स के अनुसार, जल्द ही दीपिका कक्कड़ शो में दिखाई देंगी। बताया जा रहा है कि उनका शो में अहम किरदार होगा और शो में वो मंदिर के सीक्रेट को उजागर करेंगी। हालांकि, अभी तक शो मेकर्स और एक्ट्रेस की ओर इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की गई है।

वहीं, कई रिपोर्ट्स का कहना है कि दीपिका अभी शो में हिस्सा नहीं लेंगी, क्योंकि उनकी तबीयत खराब चल रही हैं। पूरी तरह ठीक होने के बाद दीपिका इस बारे में कोई फैसला लेंगी। दरअसल, दीपिका अभी ‘कहां हम कहां तुम’ में दिखाई दे रही हैं, जो जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है और इसके बाद दीपिका नागिन 4 में दिखाई दे सकती है।

इससे पहले बिग बॉस कंटेस्टेंट रश्मि देसाई ने नागिन 4 में हिस्सा लिया था और अब कलर्स ने रश्मि देसाई का एक प्रोमो भी जारी किया कर दिया है। इसमें रश्मि देसाई वाइट साड़ी पहने नजर आ रही हैं और वीडियो में रश्मि देसाई को टैग भी किया गया है। इस प्रोमो के साथ कलर्स ने लिखा था- क्या बृंदा अपना बदला लेने में कामयाब हो पाएगी?