Mardaani 2: विशाल जेठवा ने विलेन बनने के लिए ली है जानवरों से प्रेरणा, बोले- नींद उड़ गई थी

0
109

नई दिल्ली : रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म ‘मर्दानी 2’ रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म में एक्टर विशाल जेठवा ने नेगेटिव किरदार निभायाा है। फिल्म देखकर हर कोई उनकी एक्टिंग की खूब सराहना कर रहा है। विशाल ने फिल्म ‘मर्दानी 2’ से अपना धमाकेदार बॉलीवुड डेब्यू किया है। विशाल ने इस किरदार को अच्छे से समझने के लिए जानवरों और क्रिमिनल्स से प्रेरणा ली है।

हाल ही में पिंकविला से बातचीत में एक्टर विशाल जेठवा ने अपने किरदार पर बात की है। जब विशाल से पूछा गया कि ये किरदार करना आपके लिए कितना मुश्किल था, तो उन्होंने बताया कि, ‘हर इंसान का एक डार्क साइड होता है जिससे वो खुद भी वाकिफ नहीं होते हैं, मुझे अपने अंदर इसे ढूंढ़ना पड़ा, मुझे खुदको एक जानवर (पायथन) से रिलेट करना पड़ा, मैंने इस जानवर की कुछ वीडियोज़ देखे, मैंने देखा कि वो किस तरह अपने शिकार को ढूंढ़ता है और उसे खाता है’।

आगे विशाल ने बताया कि वो अपने सामने एक खाली कुर्सी को रखकर उसपर अपना एग्रेशन उतारा करते थे। उन्होंने बताया कि एक बार वो इस प्रोसेस में इतने एग्रेसिव हो गए थे कि उनके डायरेक्टर ने उन्हें रिलेक्स होने को कहा, जिसके चार से पांच सेकेंड बाद वो साधारण हुए। तब उन्हें समझ आया कि वो किरदार में आ चुके हैं।

विशाल से आगे पूछा गया कि मर्दानी 2 में सनी का नेगेटिव किरदार निभाना किस हद तक डिस्टर्बिंग था। इसपर उन्होंने बताया कि ये काफी डिस्टर्बिंग था, जब मैं वर्कशॉप से वापस जाता था तो मेरे सिर में तेज़ दर्द शुरू हो जाता था, वर्कशॉप में मुझे कई सारी क्रिमिनल्स की न्यूज़ और वीडियोज़ देखनी होती थी, जिसके बाद मुझे रात भर नींद नहीं आती थी।

मर्दानी 2 फिल्म 13 दिसम्बर को रिलीज़ हो चुकी है। रानी मुखर्जी के साथ-साथ विशाल जेठवा ने भी अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सबको अपना फैंस बना दिया है। मर्दानी 2 फिल्म बॉक्स ऑफिस में भी काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है।