मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन शर्मा के साथ नेटफ्लिक्स ने किया नई सीरीज ‘सूप’ का एलान

0
84

नई दिल्ली। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर इन दिनों अलग मिजाज का कंटेंट देखने को मिल रहा है। कई दिलचस्प वेब सीरीज और फिल्मों का एलान हो रहा है या रिलीज हो रही हैं। शुक्रवार को नेटफ्लिक्स ने एक नई वेब सीरीज का एलान किया है, जिसमें इंडस्ट्री के दो बेहतरीन कलाकार मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन शर्मा साथ आ रहे हैं। सीरीज का टाइटल है सूप। प्लेटफॉर्म ने सीरीज का ऑन लोकेशन वीडियो शेयर करके घोषणा की है।

इस सीरीज का निर्देशन अभिषेक चौबे कर रहे हैं। सूप एक डार्क कॉमेडी क्राइम ड्रामा है। कोंकणा का किरदार स्वाति शेट्टी एक बेहद खराब कुक है, जो एक दिन अपना रेस्तरां खोलने का सपना देख रही है, मगर उसका पति प्रभाकर उसकी ख्वाहिशों को पूरा करने का कोई इरादा नहीं रखता, बल्कि उसके अपने खुद के कुछ संदेह हैं। फिल किस्मत मोड़ लेती है और उसे मौका मिलता है एक मास्टर प्लान बनाने का। हालांकि, जैसा सोचती है, वैसा होता नहीं। सीरीज में नासर, सयाजी शिंदे भी अहम किरदारों में दिखेंगे।

अभिषेक चौबे ने इससे पहले नेटफ्लिक्स की एंथोलॉजी फिल्म रे की एक कहानी हंगामा क्यों है बरपा में मनोज बाजपेयी को निर्देशित किया था। वहीं, अनकही कहानियां में मध्यांतर नाम की कहानी रिंकू राजगुरु के साथ निर्देशित की थी।

अभिषेक चौबे ने मनोज को सोन चिड़िया में भी निर्देशित किया था। मनोज इन दिनों ओटीटी स्पेस में काफी सक्रिय हैं। पिछले साल मनोज बाजपेयी की सीरीज द फैमिली मैन का दूसरा सीजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई था, जिसे काफी सफलता मिली थी।

वहीं, कोंकणा सेन शर्मा ने प्राइम वीडियो की वेब सीरीज मुंबई डायरीज में चित्रा दास का रोल निभाया था, जो काफी चर्चित रहा। इस सीरीज में कोंकणा की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। कोंकणा नेटफ्लिक्स की एंथोलॉजी फिल्म अजीब दास्तांस की भी एक कहानी में नजर आयी थीं। इस कहानी में उन्होंने एक लेस्बियन किरदार निभाया था। अदिति राव हैदरी उनकी को-एक्टर थीं। फिल्मों की बात करें तो कोंकणा पिछले साल रामप्रसाद की तेरहवीं में दिखायी दी थीं और अब द रेपिस्ट में नजर आएंगी।