‘कुंडली भाग्य’ की ‘प्रीता’ उर्फ श्रद्धा आर्य के वेडिंग रिसेप्शन लुक ने जीता फैंस का दिल

0
102

नई दिल्ली। टेलीविजन की संस्कारी और सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बहू ‘प्रीता’ उर्फ श्रद्धा आर्य असल जिंदगी में भी शादी के बंधन में बंध गई हैं। श्रद्धा आर्य ने 16 नवंबर को नवल ऑफिसर संग सात फेरे लिए। श्रद्धा की शादी बिग फैट इंडियन वेडिंग थी जो पूरे रीति- रिवाज और धूम-धाम के साथ हुई। शादी के बाद श्रद्धा की वेडिंग रिसेप्शन भी रखा गया। वेडिंग रिसेप्शन में श्रद्धा के लुक ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

श्रद्धा आर्य की शादी दिल्ली के अंदाज होटल में सम्पन्न हुई। जिसमें उनके कई दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए। श्रद्धा और राहुल की अरेंज मैरिज है जो उनके परिवार की सहमति से हुई है। श्रद्धा की शादी का उनके फैंस को खासतौर पर इंतजार था। वहीं शादी के बाद अब उनकी शादी के कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिन्हें खूब पसंद किया जा रहा है। शादी के बाद अगले दिन श्रद्धा का वेडिंग रिसेप्शन था जिसमें श्रद्धा बेहद खूबसूरत नजर आईं।

श्रद्धा ने अपनी शादी में हैवी ड्रेस और ज्वेलरी कैरी की थी। इसके इतर उन्होंने अपना वेडिंग रिसेप्शन लुक बेहद सिंपल रखा। उन्होंने वेडिंग रिसेप्शन में साड़ी पहनी थी । वो भी कोई हैवी बनारसी या कांजीवरम नहीं बल्कि नेट की साड़ी पहनी थी। श्रद्धा इस सिंपल लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। ग्रे कलर की इस बेहद खूबसूरत साड़ी के साथ उन्होंने फुल स्लीव्स ब्लाउज पहना। इसके साथ उन्होंने हाथों में लाल चूड़ा भी पहना था। श्रद्धा ने कोई हैवी मेकअप ना करते हुए बेहद सिंपल लुक रखा था। श्रद्धा का ये लुक खूब पसंद किया जा रहा है।

श्रद्धा के फैंस भी उनकी सादगी पर अपना दिल हार बैठे हैं। सोशल मीडिया पर उनके वेडिंग रिसेप्शन की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिनमें वो अपने पति राहुल नगल के साथ रोमांटिक पोज दे रही हैं। बता दें कि श्रद्धा आर्य की शादी 16 नवंबर को हुई। जिसके बाद 17 नवंबर को उनका वेडिंग रिसेप्शन रखा गया था। श्रद्धा की शादी में उनका ऑनस्क्रीन परिवार भी शामिल होने पहुंचा था। श्रद्धा की शादी में उनकी ऑनस्क्रीन मां सुप्रिया शुक्ला, ऑनस्क्रीन बहन अंजुम फाकीह और उनकी देवरानी का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री रूही भी पहुंची थीं।