‘पहले वो तुम्हारे लिए लड़ते हैं, फिर वो आपस में लड़ने लगते हैं’

0
155

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन उन स्टार्स में से एक हैं जो लगातार सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की मांग कर रही हैं। कृति कई बार अपने इंस्टाग्राम पर ऐसे पोस्ट शेयर कर चुकी हैं जिनमें उन्होंने Justice For SSR की मांग की है। इसी बीच कृति ने अब एक ऐसे पोस्ट शेयर किया है जो चर्चा में आ गया है। कृति का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में उन्होंने न तो सुशांत का और न ही किसी और का नाम लिखा है, लेकिन जो लिखा है उससे ये अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि वो इनडायरेक्टली सुशांत के ही बारे में बात कर रही हैं।

कृति ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘वो तुम्हारे लिए लड़ते हैं, फिर वो आपस में लड़ने लगते हैं। ये एक ऐसी मुश्किल घड़ी है जिसे रोका नहीं जा सकता। अब ये सिर्फ तुम्हारे लिए नहीं रह गया, अब ये उनके लिए हो गया है, शायद पहले भी यह उन्हीं के लिए था’। कृति के इन पोस्ट के नीचे अपना नाम भी लिखा है जिसका मतलब है के ये बात वो ही कह रही हैं ये किसी और का कोट नही हैं।

एक्ट्रेस की इस पोस्ट में लोग अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं। कोई उनके लिए नाराज़गी ज़ाहिर कर रहा है तो कोई उनकी बात पर सहमती जता रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘कम से कम वो लड़ रहे हैं आपने तो वो भी नहीं किया’। वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा, ‘आप सही कह रही हैं सुशांत का मुद्दा मीडिया, राजनिती और तथाकथित फेमिनिस्टों के बीच खो गया है’।

आपको बता दें कि कृति और सुशांत काफी अच्छे दोस्त रहे हैं। दोनों ने साथ में 2017 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘राब्ता’ में काम किया था। उस टाइम दोनों की दोस्ती के काफी चर्चे थे। कहा तो ये तक जाता है कि कृति और सुशांत ने एक दूसरे को डेट किया, लेकिन न इस बारे में कभी सुशांत ने कुछ कहा था और न ही कृति ने कुछ कहा। हां लेकिन दोनों की दोस्ती काफी अच्छी थी।