चोरी-छिपे किस एक्ट्रेस की तस्वीरें देखते हैं आलिया-रणवीर, खुद किया खुलासा

0
77

करण जौहर के मच अवेटेड चैट शो कॉफी विद करण 7 (Koffee With Karan 7) के पहले एपिसोड में बहुत से ऐसे खुलासे हुए जो बेहतरीन रहे। जी दरअसल पहले शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) नजर आए और इन दोनों को देख फैंस खुश हो गए। जी दरअसल इस सीजन के पहले एपिसोड में इन दोनों ने शिरकत की। वहीं इस दौरान करण जौहर ने दोनों से कई राज उगलवाए और उनके साथ जमकर धमाल भी मचाया। आप सभी को बता दें कि कॉफी विद करण 7 का रैपिड फायर राउंड लोग बड़े ही चाव से देखते हैं और इस बार करण जौहर (Karan Johar) ने इस राउंड में रणवीर-आलिया से ऐसी-ऐसी बातें निकलवाई हैं कि जिसे लेकर पहले इन्होंने कोई भी चर्चा नहीं की थी।

जी दरअसल रैपिड फायर राउंड के दौरान रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने उन हसीनाओं के नाम बताएं जिन्हें वह ऑनलाइन खूब स्टॉक करते हैं। आपको बता दें कि रैपिड फायर के दौरान करण जौहर ने रणवीर सिंह से पूछा कि, ‘इंस्टाग्राम पर आखिरी बार उन्होंने किस हीरोइन को स्टॉक किया?’ तो इस पर रणवीर सिंह ने भूल भुलैया एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का नाम लिया। उन्होंने कहा वह कियारा को स्टॉक करते हैं, इस पर करण जौहर ने तुरंत पूछा क्यों तो रणवीर सिंह ने कहा, ‘क्यों नहीं? मैं उसे पसंद करता हूं और वह भी सिंधी है।’

दूसरी तरफ आलिया भट्ट ने जाह्नवी कपूर का नाम लिया और कहा कि वह इंस्टाग्राम पर काफी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं। आपको बता दें कि कॉफी विद करण 7 के पहले एपिसोड के कई मजेदार हाइलाइट्स रहे। जी दरअसल इस एपिसोड में रणवीर ने धर्मेंद्र, ऋतिक रोशन, अजय देवगन की मिमिक्री करके हर किसी को चौंका दिया।