Khatron ke Khiladi 10: मुंबई की रानी के नाम जानी जाती हैं आरजे मलिष्‍का, कई फिल्मों में दे चुकी हैं अपनी आवाज

0
158

नई दिल्ली : डायरेक्टर रोहित शेट्टी का खतरनाक शो ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ का ये सीजन काफी रोमांच से भरा हुआ है। इस बार भी रोहित 10 नए चेहरों के साथ शो में आए हैं। इस बार खतरें का स्तर कुछ ज्यादा है। हर बार की तरह इस बार भी कंटेस्टेंट को रोहित के दिए हर टास्क को पूरी हिम्मत के साथ पूरा करना होगा। वहीं शो में जबदस्त खतरनाक टास्क मिलना शुरू हो गया है।

हाल ही में ‘खतरों के खिलाड़ी’ में एक ऐसा ही टॉस्क देखने को मिला जहां कंटेस्टेंट को बिजली के झटके दिए गए। टास्क को करने में कंटेस्टेंट की चीख तक निकल गई। इस बार के शो में आरजे मलिष्‍का हिस्सा लेने आई हैं। आज हम आपको आरजे मलिष्का के बारे में आपको कई ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जिसके बारे में कम लोग ही जानते होंगे। तो चहिए जानते हैं उनके बारे में कुछ खास बातें…

मलिष्का पिछले कई सालों से ‘रेड एफएम’ की आरजे रही हैं। उन्हें मुंबई की रानी के नाम से भी जाना जाता है। अपने लोकप्रिय मॉर्निंग शो, ‘बजाते रहो’ के दौरान मलिष्का ने कई चीजें देखीं और सुनीं। बता दें कि ​मलिष्का ने नेताओं से लेकर मुंबई शहर की म्युनिसिपैलिटी ऑथॉरिटी बीएमसी पर कई शोज किए हैं। साथ ही उन्होंने कई समस्याओं को लेकर लोगों में जागरूकता फैलाने का काम भी किया।

मलिष्का के लिस्नर्स उन्हें उनकी स्टायल, स्वभाव, स्थानीय भाषा के साथ उनके जुड़ाव और निडर रवैये के कारण बेहद प्यार करते हैं। यही नहीं मलिष्का को ‘आरजे ऑफ द ईयर’ के लिए दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से भी नवाजा गया। इसके​ अलावा मलिष्का ‘झलक दिखला जा’ में भी नजर आ चुकी हैं। कई फिल्मों में अपनी आवाज भी दे चुकी हैं।

मलिष्का मुंबई की सड़कों को लेकर गाने बना चुकी हैं। उनका ‘मुंबई तुला बीएमसी वर भरोसा नहीं क्या’ और ‘गेल मुंबई खाद्यात’ पहले ही वायरल हो चुके हैं। ‘मुंबई तुला बीएमसी वर भरोसा नहीं क्या’ वीडियो में मलिष्का ने ‘गोल गोल’ गाने को नया टच देते हुए बीएमसी से गड्ढों को लेकर सवाल किया था।