KGF Chapter 2 के प्रमोशंस का सीधे हिस्सा बन सकेंगे ‘रॉकी भाई’ के फैंस

0
69

नई दिल्ली। साल 2022 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल केजीएफ चैप्टर 2 के प्रमोशंस का आगाज हो चुका है, जिसके तहत निर्माताओं ने रॉकी के फैंस को सीधे प्रमोशन कैम्पेन से जुड़ने का मौका दिया है। इस अभियान के तहत फैंस द्वारा बनाये आर्ट वर्क को डिजिटल डिस्प्ले और होर्डिंग्स की सूरत में जगह-जगह लगाया जाएगा। 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही केजीएफ चैप्टर 2 में रॉकी की भूमिका में कन्नड़ स्टार यश नजर आते हैं। इस बार विलेन के किरदार में संजय दत्त दिखेंगे, जबकि रवीना टंडन फिल्म में एक अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी। फिल्म कन्नड़ के साथ हिंदी में भी बड़े पैमाने पर रिलीज की जा रही है।

फैंस को सीधे फिल्म के प्रमोशंस से जोड़ने वाली केजीएफ चैप्टर 2 भारतीय सिनेमा की पहली फिल्म बनेगी। आम तौर पर सोशल मीडिया पोस्टों में किसी फिल्म या अपने चहेते स्टार को लेकर फैंस की दीवानगी आर्ट वर्क के रूप में सामने आती है। फिल्मों के फैन मेड पोस्टर तो बेहद आम हैं।

कुछ पोस्टर तो इतनी सफाई से बनाये जाते हैं कि असली नकली का भेद करना मुश्किल हो जाता है। अब ऐसे सभी फैंस और फैन आर्ट बनाने वाले कलाकारों के सीधे केजीएफ चैप्टर से जुड़ने का मौका मिल रहा है। यश ने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स के जरिए भी साझा की है, जिसमें बताया गया है कि फैन अपने रॉकी भाई आर्ट वर्क को निर्माताओं के साथ साझा करें और वो फिल्म की मेन पब्लिसिटी कैम्पेन का हिस्सा बनेंगे।

KGF: Chapter 2 को प्रशांत नील ने लिखा और निर्देशित किया है। होमबेल फिल्म्स के बैनर तले फिल्म का निर्माण विजय किरागंदूर ने किया है। केजीएफ चैप्टर 2 को उत्तर भारत में रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की कम्पनी एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स प्रस्तुत कर रही हैं।

केजीएफ फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म केजीएफ चैप्टर एक 2018 में आयी थी और काफी सफल रही थी। इस फिल्म ने सिर्फ हिंदी बेल्ट में ही 45 करोड़ के आसपास जमा किये थे। अब इसके दूसरे भाग का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।