हॉटसीट पर सबके सामने प्रतीक गांधी ने अमिताभ बच्चन से पूछ लिए ऐसे सवाल

0
83

नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन के चर्चित शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ में जल्द ही बॉलीवुड के दो दिग्गज अभिनेता पंकज त्रिपाठी और प्रतीक गांधी नजर आने वाले हैं। यह दोनों शो के ‘शानदार शुक्रवार’ एपिसोड में यानी आज हॉट सीट पर बैठे दिखाई देंगे। एपिसोड टेलीकास्ट होने से पहले ही सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ प्रोमो रिलीज़ किए हैं जिसमें बिग बी, प्रतीक गांधी और पंकज त्रिपाठी मज़ेदार बातें करते दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि कभी अमिताभ, दोनों स्टार्स से कुछ सवाल कर रहे हैं, तो कभी प्रतीक बिग बी से कुछ अटपटे सवाल कर रहे हैं।

अब हाल ही में सोनी ने फिर से सोशल मीडिया पर एक नया प्रोमो रिलीज़ किया है जिसमें प्रतीक गांधी, अमिताभ बच्चन से कुछ घरेलू सवाल कर रहे हैं और वो सवाल ऐसे हैं जिनका जवाब बिग बी के पास भी नहीं है। प्रतीक, अमिताभ बच्चन से पूछते हैं, ‘अगर कभी टीवी का रिमोट न चले तो आपने ठोककर रिमोट चलाया है?’ ‘जब कपड़ा पुराना हो जाता है तो उसका पोंछा बनाया है?’ ‘कभी खाना वाना खाकर पैंट से हाथ पोछा है’। प्रतीक के इन सवालों को सुनकर पहले तो बिग बी हैरान रह जाते हैं और उनके पास कोई जवाब नहीं होता, लेकिन फिर पुराना दिनों को याद करते हुए अमतिभ बताते हैं, ‘एक ज़माना था जब हमने दाढ़ी बढ़ाई थी, तो खाना खाकर दाढ़ी से हाथ पोछ लेते थे’। अमिताभ की बात सुनकर सभी ज़ोर से हंसने लगते हैं। देखें वीडियो।

अमिताभ ने दिया डायलॉग चैलेंज… एक अन्य प्रोमो में अमिताभ बच्चन प्रतीक गांधी और पंकज त्रिपाठी को उनकी फिल्म ‘दीवार’ का एक डायलॉग बिहारी और गुजराती भाषा में बोलकर दिखाने का चैलेंज देते दिख रहे हैं। पहले अमिताभ अपने डायलॉग की एक लाइन बोलते हैं, ‘आज खुश तो बहुत होगे तुम…जो आजतक तुम्हारे मंदिर की साढ़ियां नहीं चढ़ा है’ अमिताभ ये लाइन बोलते ही हैं कि पूरा होने से पहले ही पंकज और प्रतीक अपनी-अपनी भाषा में रिपीट करते हैं। दोनों के डायलॉग सुनकर बिग बी कहते हैं ‘रुकिए अभी खत्म नहीं हुआ है’। ये सुनकर सभी लोग हंसने लग जाते हैं।