Bhoot Reaction: कैटरीना कैफ को पसंद आई विक्की कौशल की फिल्म ‘भूत’, दिया ये रिएक्शन

0
130

नई दिल्ली । बॉलीवुड एक्टर विक्क कौशल की मच अवेटेड फिल्म ‘भूत पार्ट वन: दि हॉन्टेड शिप’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को लेकर विक्की पिछले लंबे समय से चर्चा में रहें। विक्की की ‘भूत पार्ट वन: दि हॉन्टेड शिप’ एक हॉरर, ससपेंस मूवी है। विककी पहली बार किसी हॉरर मूवी में काम कर रहे हैं। इस​ फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद से ही दर्शकों में इसे देखने के क्रेज को बढ़ा दिया था। अब देखना ये है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है। फिल्म रिलीज से पहले ‘भूत पार्ट वन: दि हॉन्टेड शिप’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। विक्की की खास दोसत कैटरीना कैफ भी इस स्क्रीनिंग में नजर आईं और उन्होंने फिल्म देखने के बाद फिल्म को लेकर अपने रिएक्शन सोशल मीडिया पर दिए।

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इस फिल्म की तारीफ की और इस फिल्म को मस्ट वॉच बताया है। वही विक्की ने भी कैटरीना की स्टोरी के जवाब में उन्होंने ‘शुक्रिया के’ कहकर अपनी बात रखी। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर विक्की और कैटरीना कैफ के अफेयर की खबरें जोरों पर हैं। दोनों कई बार एक साथ स्पॉट किए जाते हैं। लेकिन दोनों ने कभी अपने रिश्ते को लेकर बात नहीं की।

विक्की की फिल्म ‘भूत पार्ट वन: दि हॉन्टेड शिप’ को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में विक्की कौशल का अभिनय कमाल का है और कहा जा सकता है कि उन्होंने एक बार फिर से खुद को एक अच्छे अभिनेता के तौर पर साबित किया है। फिल्म में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और आशुतोष राणा का रोल भी छोटा है लेकिन उन्होंने अपना काम बखूबी किया है।