अर्जुन कपूर ने कैटरीना को कहा- तुम्हारा फोन नंबर गुम गया, भेज दो ना, ये मिला जवाब

0
164

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अक्सर सोशल मीडिया पर मस्ती करते दिखते हैं. इंडस्ट्री में दोनों अच्छे दोस्त माने जाते हैं. अर्जुन की पोस्ट पर अक्सर कैटरीना कमेंट करती है तो वहीं अर्जुन भी कैट को मजेदार जवाब देने से पीछे नहीं हटते. अब दोनों का एक और ‘सोशल’ किस्सा वायरल हो रहा है.

इस तस्वीर में अर्जुन कपूर ने आंखों पर चश्मा लगा रखा है. कैट ने लिखा है- क्या हुआ, तुमसे कुछ खो गया है क्या? इस पर अर्जुन ने भी मजेदार जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि कैटरीना कैफ मुझसे तुम्हारा फोन नंबर खो गया है, भेज दो ना. इस कमेंट पर कैटरीना ने कोई जवाब नहीं दिया. फैंस भी इसे खूब लाइक कर रहे हैं.

कटरीना के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही अक्षय कुमार के साथ ‘सूर्यवंशी’ में दिखाई देंगी. रोहित शेट्टी की ये फिल्म 24 मार्च को रिलीज होगी. पर्सनल लाइफ की बात करें तो कैटरीना का जन्म हांगकांग में हुआ. उनके पिता मोहम्मद कैफ कश्मीरी मुस्लिम हैं और मां सुजैन ब्रिटिश हैं. कैटरीना जब छोटी थीं तो उनके माता-पिता अलग हो गए. इसके बाद कैटरीना अपनी मां और बहनों के साथ इंग्लैंड रहने चली गई थीं. उन्होंने 14 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू की.

कैटरीना की बॉलीवुड में एंट्री का श्रेय कैजाद गुस्ताद को जाता है. उन्होंने ‘बूम’ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा. इस फिल्म से कैटरीना को कोई फायदा नहीं हुआ क्योंकि उस समय कैटरीना को न हिन्दी आती थी और न ही एक्टिंग.

इसके बाद कैट की दोस्ती सलमान खान से हुई. सलमान ने उन्हें बॉलीवुड में एक्टिंग के ट्रेंड किया. यही नहीं उन्होंने कैटरीना को ‘मैंने प्यार क्यों किया’ में ब्रेक भी दिलाया, जो हिट हुई. इस फिल्म में कैटरीना पर एक आइटम नंबर फिल्माया गया था- ‘जस्ट चिल चिल…’ , जो फैंस को काफी पसंद आया और कैटरीना को लोग जानने लगे. इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. ‘नमस्ते लंदन’, ‘सरकार’, ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘भारत’ जैसी बड़ी फिल्मों में काम करके कैटरीना बॉलीवुड की रानी बनी हुई हैं.