‘कसौटी जिंदगी की 2’ के फेम साहिल आनंद बने पिता,पत्नी राजनीत ने दिया बेटे को जन्म

0
76

‘कसौटी जिंदगी की 2’ के फेम साहिल आनंद के घर पर एक नये मेहमान के स्वागत किया गया है। साहिल और उनकी पत्नी राजनीत बीते 14 अप्रैल को एक बेबी ब्वॉय के पैरेंट्स बने हैं। दोनों ने अपने बेटे का नाम सहराज रखा है। इस बात की जानकारी साहिल आनंद ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है । साहिल ने बताया कि मौजूदा हालात के सामान्य होते ही वह अपने बच्चे को परिवार वालों से मिलवाएंगे। इन दिनों साहिल का परिवार चंडीगढ़ में रहता है। वह मुंबई में हैं। इसके अवाला एक्टर ने कहा कि बेटे को जन्म देते हुए उनकी पत्नी राजनीत को काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ा है।

एक्टर का फोटो-कैप्शन है बेहद मस्त

पापा बनने की खुशी में साहिल ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि हाय मैं सहराज आनंद। मेरा जन्म 14 अप्रैल 2021 हुआ है। मुझे पाने के बाद मेरे माता-पिता सातवें आसमान पर हैं। मैं इनकी लाइफ का सबसे किमती तोहफा हूं। ये मुझे गोद में लेकर किस करते हुए अपना प्यार लुटा रहे हैं। मेरे चारों तरफ पहले से ही बहुत सारा प्यार है। मैं फीडिंग इंजॉय कर रहा हूं, मैं जोर से चिल्लाता हूं और खूब सोता हूं। मैं अपने खाने, सोने और मुस्कुराने की जर्नी को आपके साथ जल्द ही शेयर करने को लेकर उत्साहित हूं लेकिन मैंने अभी पॉटी कर दिया। बाय।’

साहिल आनंद के बेटे की पहली झलक

साहिल आनंद ने जो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीर शेयर की है। उसमें आप देख सकते हैं कि उनका बेटा उनकी उंगली पकड़े दिखाई दे रहा है। साहिल के पोस्ट के बाद लोग उन्हें बधाई देते हुए उनका कॉमेंट कर रहे हैं।

मेडिकल कम्पलीकेशंस के कारण उनकी वाइफ को हुई परेशानी

बच्चे के नाम का बताया मतलब

वहीं बेटे के नाम का मतलब बताते हुए साहिल ने बताया कि उन्होंने अपने बच्चे के जन्म के पहले उनका नाम निर्धारित कर लिया था। उन्होंने कहा, “सहराज का मतलब होता है मजबूत, उत्साही और शक्तिशाली। यह कितान सुखद संयोग है कि मेरे बेटे ने बैशाखी के एक दिन बाद और नवरात्रि के दौरान जन्म लिया है।