Entertainment News: लोगों को फिर पसंद आया Kartik Aryan का यह अंदाज

0
153

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (kartik aryan) ने कोरोना वायरस (CrornaVirus) को लेकर एक नया रैप गाना तैयार किया है और इस पर परफॉर्म करते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी साझा किया है. कार्तिक द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए इस वीडियो में वह रैप करते नजर आ रहे हैं. इसमें इस घातक महामारी के दौरान किन बातों का खास ध्यान रखना चाहिए, इस बारे में बताया गया है.

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
वीडियो के कैप्शन में कार्तिक ने लिखा है, “जब तक घर नहीं बैठोगे, मैं याद दिलाता रहूंगा! हैशटैगकोरोनास्टॉपकरोना #कोरोनारैपकरोना, इन शब्दों को फैलाते रहें.” हालांकि यह पहली बार नहीं है, जब कार्तिक कोविड-19 को लेकर लोगों के बीच जागरूकता फैला रहे हैं. एक हफ्ते पहले कोरोना से संबंधित एक मोनोलॉग भी साझा किया था, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था. सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें इससे पहले पीएम मोदी ने मंगलवार रात 8 बजे देश को संबोधित करते हुए कोरोना वायरस का मुकाबला करने के लिए देशभर में 21 दिन के लिए लॉकडाउन करने की घोषणा कर दी. प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में कहा, कि कोरोना वायरस का साइकिल तोड़ने के लिए यह 21 दिन जरूरी हैं. अगर ये 21 दिन नहीं संभले तो फिर कई परिवार तबाह हो जाएंगे. उन्होंने कहा कि इस लॉकडाउन को कर्फ्यू की तरह ही समझें.’