कार्तिक आर्यन नेटफ्लिक्स पर करने वाले हैं जबरदस्त ‘धमाका’

0
81

नई दिल्ली। कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म ‘धमाका’ को लेकर लंबे वक्त से चर्चा में हैं। आज इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया है जिसमें कार्तिक वाकई ‘धमाका’ करते दिख रहे हैं। इस फिल्म में कार्तिक एक न्यूज़ एंकर का रोल प्ले कर रहे हैं जिसे एक शख्स फोन करके ब्रिज पर होने वाले धमाके की जानकारी देता है। ये ‘धमाका’ शहर के साथ-साथ कार्तिक की जिंदगी को भी हिलाकर रख देता है।

क्या है ट्रेलर में :

फिल्म में कार्तिक का नाम अर्जुन पाठक है, जो न्यूज़ चैनल में एक एंकर हैं। ट्रेलर की शुरुआत कार्तिक के एक रेडियो शो से होती है जिसका नाम है ‘रेडियो भरोसा’। रेडियो चैनल पर कार्तिक को एक रघुवीर नाम के एक शख्स का कॉल आता है जो उन्हें बताता है कि वो सीलिंक को उड़ाने वाला है। कार्तिक पहले उसकी बात पर भरोसा नहीं करते लेकिन तभी उन्हें पीछे एक धमाका सुनाई देता है और उनके होश उड़ जाते हैं। इसके बाद कार्तिक चैनल से कहते हैं कि वो 15 मिनट में इस शख्स का इंटरव्यू लेने वाले हैं और उसके बाद शुरू होता है असली धमाकों का खेल। फिल्म में मृणाल ठाकुर, कार्तिक की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं जो ख़ुद एक पत्रकार हैं। देखें ट्रेलर।

आपको बता दें कि कार्तिक और मृणाल की इस फिल्म का निर्देशन राम माधवानी ने किया है। फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 19 नवंबर को रिलीज़ हो रही है। वहीं कार्तिक की बात करें तो ये पहली बार है जब एक्टर किसी फिल्म में इतना इंटेस रोल निभाते नज़र आएंगे। इससे पहले कार्तिक ने हमेशा लवर ब्वॉय या कॉमेडी रोल्स ही निभाए हैं। इस फिल्म की एक और खास बात ये है कि इसकी शूटिंग कार्तिक ने महज़ 10 में पूरी की थी। फिल्म के लिए एक्टर ने 20 करोड़ चार्ज किए हैं। फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन के दौरान हुई थी।