Love Aaj Kal: लंबे वक्त बाद फिर करीब आए सारा-कार्तिक, ऐसे रख रहे एक दूसरे का ख्याल

0
123

नई दिल्ली : सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म ‘लव आजकल’ का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। दोनों की तस्वीरों और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं जो फैंस को काफी पसंद भी आ रहे हैं। दोनों की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री कितनी अच्छी होगी ये तो फिल्म रिलीज़ होने के बाद पता चलेगा लेकिन दोनों की ऑफ स्क्रीन कैमिस्ट्री काफी अच्छी है ये बात कई बार साबित हो चुकी हैं। ब्रेकअप के बाद दोनों एक दूसरे का काफी ख्याल रखते हैं, और इस बात का सबूत है उनकी एक नई तस्वीर यो कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

कार्तिक ने जो तस्वीर इंस्टा पर शेयर की है उसमें वो सारा अला खान को अपने हाथों से खाना खिला रहे हैं। ये तस्वीर फिल्म की शूटिंग के दौरान की बताई जा रही है। इस तस्वीर में खास बात ये है कि दोनों साथ बैठकर एक ही थाली में खाना खा रहे हैं। कार्तिक ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा ‘काफी दुबली हो गई हो आओ पहले जैसी सेहत बनाएं’।

आपको बता दें कि सारा और कार्तिक की फिल्म ‘लव आजकल’ 14 फरवरी 2020 को रिलीज़ होगी। इस फिल्म के जरिए दोनों पहली बार बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे और दोनों को साथ देखने के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। वैसे फिल्म के अलावा सारा और कार्तिक अपने पर्सनल रिलेशन को लेकर भी चर्चा रहते हैं। दरअसल, ‘लव आजकल’ की शूटिंग के दौरान दोनों की नजदीकियां काफी चर्चा में रही थीं। लेकिन कुछ वक्त पहले उनका ब्रेकअप हो गया, दोनों आपसी सहमति से अलग हो गए। हालांकि, फिल्म के प्रमोशन के दौरान अब फिर से दोनों साथ नजर आने लगे हैं। पर ये साथ फिल्म के प्रमोशन तक है, या उससे आगे भी रहेगा ये तो वक्त ही बताएगा।