भाई के रिसेप्शन में कपूर सिस्टर्स ने करण जौहर के साथ डांस से बांधा समा

0
151

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और करिश्मा कपूर के भाई एक्टर अरमान जैन ने बीते 3 फरवरी को अपनी गर्लफ्रंड अनीसा मल्होत्रा के साथ शादी की है। शादी के दोनों का ग्रांड रिसेप्शन मंगलवार को मुंबई में आयोजित हुआ। अरमान और अनीसा के रिसेप्शन में कपूर खानदान के साथ-साथ कई बॉलीवुड सितारे भी नजर आए। भाई की शादी में करीना और करिश्मा दोनों बेहद खुश नजर आईं। दोनों ने शादी और रिसेप्शन को जमकर इंज्वॉय किया। दोनों कपूर सिस्टर्स ने जहां बारात में जमकर डांस किया वहीं रिसेप्शन पार्टी में भी उन्होंने अपने डांस से समा बांध दिया। दोनों के साथ उनके करीबी दोस्त और प्रोड्यूसर करण जौहर ने ताल से ताल मिलाते नजर आए। इन तीनों के धमाकेदार डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

एक्ट्रेस करीना कपूर, करिश्मा कपूर और करण जौहर ने एक साथ स्टेज पर अपने डांस से स्टेज पर आग लगाई। तीनों ने अरमाान और अनीसा मल्होत्रा की रिसेप्शन पार्टी में एक साथ बोले चूड़ियां गाने पर खूब डांस किया। इस गाने में दोनों एक्ट्रेस के साथ-साथ करण जौहर का भी जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनका डांस देखकर वहां मौजूद सभी लोगों ने खूब इंज्वॉय किया। करीना और करिश्मा के चेहरे पर भाई की शादी की खुशी साफ देख रही थी।

रिसेप्शन पार्टी में करीना कपूर खान ने सिल्वर कलर का लहंगा पहना था। इस ड्रेस में वह बेहद ही खूबसूरत दिख रही थीं। वहीं ​करिश्मा कपूर भी व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं। उनके अलावा करण जौहर भी शेरवानी में काफी जबरदस्त लग रहे हैं। बता दें कि रिसेप्शन में अनिल कपूर, शाहरुख खान-गौरी खान, तारा सुतारिया, अनन्या पांडे, चंकी पांडे, नीतू कपूर, सोहा अली खान-कुणाल खेमू, रेखा, रणधीर कपूर, मनीष मल्होत्रा, करण जौहर, वरुण धवन-नताशा दलाल, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा समेत कई बॉलीवुड सितारे इस पार्टी का हिस्सा रहे।