करण कुंद्रा को सताने लगा इस बात का डर, बोले- ‘मुझे यहां से बाहर जाकर काम नहीं मिलेगा’

0
76

नई दिल्ली। टीवी एक्टर करण कुंद्रा बिग बॉस 15 के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। न सिर्फ लोगों को बल्कि घर में आने मेहमान भी ये ज़ाहिर कर चुके हैं करण शो के सबसे मज़बूत दावेदारों में से एक हैं। बीते दिनों घर में मेहमान बनकर आईं फराह ख़ान ने करण को नंबर 1 पर रखा था और कहा था कि वो टॉप 3 में जाने लायक कंटेस्टेंट हैं। लेकिन बीते दिनों कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद करण को लगता है कि उनकी इमेज खराब हो रही और बाहर जाकर उन्हें काम नहीं मिलेगा।

दरअसल, बीते दिनों एक टास्क के दौरान करण ने गुस्से में प्रतीक सहजपाल को उठाकर पटक दिया था। इस बात पर प्रतीक ने तो कोई बवाल नहीं मचाया था, लेकिन वीकेंड का वार में सलमान खान ने ज़रूर करण की क्लास लगाई थी। इसके बाद करण ने अपनी गलती के लिए माफी भी मांगी थी। लेकिन इस हादसे के बाद से करण को लगता है कि उनकी इमेज खराब हो गई है। हाल ही में इस बारे में करण ने अपने दोस्त निशांत भट्ट से बातचीत की।

करण ने निशांत के सामने अपना डर ज़ाहिर करते हुए कहा, ‘मुझे लगता है कि मुझे यहां से बाहर जाकर काम नहीं मिलेगा। मेरी इज्जत खराब हो रही है। मैं भूल चुका हूं कि मैं क्या था, मैंने यहां तक पहुंचने के लिए क्या-क्या किया है’। करण ने आगे ये भी कहा वो किसी पर भरोसा नहीं कर पा रहे हैं। अपने दोस्त को यूं परेशान होता देख निशांत ने उन्हें समझाया और तसल्ली देते हुए सलाह दी कि वो किसी पर भी अंधा भरोसा न करें क्योंकि गेम के लिए यहां कभी भी कोई भी बदल सकता है।