नए कलाकारों की इस डिमांड से परेशान हुए करण जौहर, कहा ये बड़ी बात

0
109

नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में हर साल कई नए कलाकार अपनी किस्मत आजमाने के लिए आते रहते हैं। इनमें से कुछ कलाकारों को अपनी मेहनत और किस्मत से प्रोजेक्ट्स मिल जाते हैं तो वहीं बहुत से ऐसे भी हैं जिनका संघर्ष लगातारा चालू रहता है। दूसरी ओर कुछ नए कलाकार ऐसे भी हैं जो चुनिंदा फिल्म करने के बाद मेकर्स से मोटी फीस की डिमांड करने लगते हैं।

नए कलाकारों की ओर से मोटी फीस की डिमांड करने पर अब मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने कहा कि वह नए कलाकारों की मोटी फीस की डिमांड से बहुत बार परेशान हो जाते हैं। निर्देशक का कहना है कि यह कलाकार करते कुछ नहीं है, बेवहज फिल्मों के लिए मोटी फीस मांगते हैं। करण जौहर ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट फिल्म कंपेनियन को इंटरव्यू दिया।

इस इंटरव्यू में करण जौहर ने अपने फिल्मी करियर के लिए हर साल फिल्म इंडस्ट्री में आ रहे कलाकारों को लेकर भी प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है कि मेगास्टार और ए लिस्टर कलाकारों के साथ समझौता करना समझ में आता है क्योंकि वह बिजनेस लाकर देते हैं, लेकिन वह नए कलाकारों की डिमांड को लेकर काफी कंफ्यूज रहते हैं। करण जौहर ने उन नए कलाकारों के लिए भी हैरानी जताई जिन्होंने कोरोना महामारी के दौरान भी अपनी फीस बढ़ा ली।

करण जौहर ने कहा, ‘एक छोटा कलाकार है जिसे बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा साबित करना बाकी है। वह 20 या 30 करोड़ रुपये मांगते हैं। बिना किसी वजह के। फिर आप उन्हें एक रिपोर्ट कार्ड दिखाना चाहते हैं और कहना चाहते हैं कि हैलो, यह आपकी फिल्म की ओपनिंग थी। इससे अच्छा मैं टेक्निकल टीम को ज्यादा डॉलर देना पंसद करूंगा, जो वास्तव में फिल्म को खास बनाते हैं।’

करण जौहर ने इस बात पर भी हैरानी जताते हैं कि वह कुछ अभिनेताओं को 15 करोड़ और एक वीडियो एडिटर को 55 लाख रुपये क्यों दें। इसके अलावा करण जौहर ने नए कलाकारों को लेकर और भी ढेरा सारी बातें की हैं। गौरतलब है कि करण जौहर ने वरुण धवन, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अनन्या पांडे और जहान्वी कपूर जैसे कई नए कलाकारों को अपनी फिल्मों के जरिए लॉन्च किया है।