कपिल शर्मा ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर विवेक अग्निहोत्री के ट्वीट पर दिया रिएक्शन

0
84

‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी कॉमेडी से सबको हंसाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा विवेक अग्निहोत्री के ट्वीट के बाद से ही लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हुए हैं। स्पोर्ट्स से लेकर बॉलीवुड और अन्य फील्ड की दिग्गज हस्तियां भी कपिल शर्मा शो में प्रमोशन के लिए आते हैं। लेकिन 11 अप्रैल को रिलीज होने वाली फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की स्टारकास्ट अभी तक कपिल के कॉमेडी शो में अपनी फिल्म को प्रमोट करने नहीं आई है। विवेक अग्निहोत्री द्वारा ‘द कपिल शर्मा’ शो पर आमंत्रित न करने के आरोपों पर अब कपिल शर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

सोशल मीडिया पर यूजर ने कपिल से पूछा सवाल

कपिल शर्मा ने विवेक अग्निहोत्री के ट्वीट पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। दरअसल कपिल शर्मा को टैग करते हुए एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘द कश्मीर फाइल्स’ को शो पर प्रमोट करने से क्यों घबरा रहे हो कपिल। किस बात का डर था जो विवेक रंजन अग्निहोत्री और उनकी फिल्म की सुप्रतिष्ठित स्टारकास्ट को अपने शो पर आने का न्योता नही दिया?? ब्रो मैं आपका बहुत बड़ा फैन था, लेकिन आपने मुझे और लाखों ‘द कपिल शर्मा शो’ के फैंसको निराश कर दिया है’। इसी के साथ यूजर ने कपिल शर्मा शो को बॉयकॉट करने की बात कही।

कपिल ने विवेक अग्निहोत्री के ट्वीट पर कही ये बात

विवेक अग्निहोत्री और ‘द कश्मीर फाइल्स’ की कास्ट को शो पर आमंत्रित ना करने पर कपिल शर्मा शो ने अपनी बात सामने रखी है। कपिल शर्मा ने यूजर के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘यह सच नहीं है राठौर साहब, आपने पूछा इसलिए बता दिया। बाकी जिन्होंने मान ही लिया उन्हें सफाई देने का क्या फायदा। एक अनुभवी सोशल मीडिया यूजर होने के नाते मेरा आपको एक छोटा सा सुझाव है। सोशल मीडिया की दुनिया में एक तरफा कहानी पर कभी भी यकीन नहीं करना चाहिए। धन्यवाद। उनके इस ट्वीट पर भी सोशल मीडिया पर कई यूजर रिप्लाई करते हुए सवाल उठा रहे हैं।

क्या था विवेक अग्निहोत्री का ट्वीट

दरअसल एक यूजर ने सोशल मीडिया पर विवेक अग्निहोत्री को अपनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में प्रमोट करने का सुझाव दिया था। यूजर के ट्वीट का जवाब देते हुए विवेक अग्निहोत्री ने लिखा, ‘ये मैं तय नहीं कर सकता, कि उनके शो में किसको आमंत्रित किया जाना चाहिए। ये उनकी और उनके शो निर्माताओं की पसंद है कि वो किसको शो पर बुलाना चाहते हैं। जहां तक बॉलीवुड का सवाल है, मैं वो कहूंगा जो एक बार मिस्टर बच्चन ने गांधी परिवार के बारे में कहा था- वो राजा हैं हम रंक’। विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। जिसमें दर्शन कुमार, अनुपम खेर मिथुन चक्रवर्ती और पल्ल्वी जोशी मुख्य भूमिका में हैं।