RRR की बॉक्स ऑफिस सक्सेस पर बोलीं कंगना रनोट- ‘राजामौली को अपने देश और धर्म से प्यार है’

0
64

नई दिल्ली। एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर बॉक्स ऑफिस पर हर रोज सफलता के नये कीर्तिमान बना रही है। रिलीज के सिर्फ पांच दिनों में आरआरआर के हिंदी वर्जन ने 100 करोड़ का पड़ाव पार कर लिया है। वहीं, वर्ल्डवाइड स्तर पर फिल्म 500 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन कर चुकी है। इंडस्ट्री एक बार फिर राजामौली की सिनेमाई विजन और स्क्रीन पर कहानियों को दिखाने के उनके तरीके से प्रभावित है। अब कंगना ने राजामौली की तारीफ में सोशल मीडिया में एक पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने निर्देशक को सिनेमा के इतिहास का महानतम फिल्मकार करार दिया है।

कंगना ने इंस्टा स्टोरी में लिखा- एसएस राजामौली ने साबित कर दिया कि वो भारत के सबसे महान फिल्मकार हैं। उन्होंने एक भी असफल फिल्म नहीं दी है। मगर, उनके बार में सबसे अहम बात उनकी कामयाबी नहीं है, बल्कि एक कलाकार के तौर पर उनकी विनम्रता, व्यक्ति के तौर पर सादगी और अपने देश और धर्म के लिए उनका प्यार है। आपके जैसा रोल मॉडल होना खुशकिस्मती है। कंगना ने खुद को उनका फैन बताया है। कंगना ने आगे लिखा कि वो परिवार के साथ फिल्म देखने जा रही हैं।

यहां बताते चलें, राजामौली के पिता केवी विजयेंद्र ने कंगना रनोट की फिल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी और थलाइवी की स्क्रिप्टिंग की थी। वहीं, अब सीता- द इनकारनेशन की स्क्रिप्ट लिख रहे हैं। कंगना फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पसंद और नापसंद को लेकर काफी मुखर रही हैं और खुलकर इंडस्ट्री को लेकर कमेंट करती हैं।

आरआरआर एक उत्सव की तरह विभिन्न भाषाओं में सेलिब्रेट की जा रही है। फिल्म की कहानी ब्रिटिश हुकूमत के कालखंड में दिखायी गयी है और 1920 में स्थापित है। राम चरण और एनटीआर जूनियर ने फिल्म में स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों की मुख्य भूमिकाएं निभायी हैं। अजय देवगन और आलिया भट्ट भी फिल्म का हिस्सा हैं। वहीं, कई विदेशी कलाकारों ने अहम किरदार निभाये हैं। कंगना की फिल्मों की बात करें तो उनकी अगली रिलीज धाकड़ है, जो सिनेमाघरों में रिलीज होगी।