Kangana On Rhea: रिया चक्रवर्ती पर एफआईआर के बाद बोलीं कंगना रनोट- ‘क्या बनाया जा रहा बलि का बकरा’

0
138

नई दिल्ली। Kangana On Rhea: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में रिया चक्रवर्ती के ऊपर एक्टर के पिता केके सिंह ने एफआईआर दर्ज करवाई है। इसके बाद से रिया चक्रवर्ती लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने कुछ नए सवाल खड़े किए हैं। कंगना ने पूछा है कि क्या सुसाइड गैंग ने रिया चक्रवर्ती को बलि का बकरा बना रहा है?

कंगना की ओर से उनकी टीम ने ट्वीट करके लिखा, ‘वैसे तो रिया एक गोल्ड डिगर हैं, लेकिन सुशांत ही उसकी आय का एक मात्र सोर्स थे। उनकी हत्या के बाद वह (रिया) अख्त़र से मिलने की जल्दी में थी, क्यों? क्या सुशांत को मारने के लिए उसके पास उचित कारण थे? या फिर माफ़िया ने उनका इस्तेमाल किया? क्या सुसाइड गैंग अब उसे बलि का बकरा बना रही है?’

इस ट्वीट के साथ कंगना की टीम ने कुछ फोटोज़ भी साझा की है। इसमें कुछ ख़बरों की स्क्रीन शॉट्स है। इसमें एक ख़बर है कि रिया को फरहान अख़्तर के घर के सामने स्पॉट किया गया। वहीं, दूसरी ख़बर में उन फोटोज़ का जिक्र है, जिसमें रिया और महेश भट्ट एक साथ नज़र आ रहे हैं। महेश भट्ट और रिया दोनों को इससे पहले इन फोटोज़ के लिए ट्रोल किया जा चुका है।

गौरतलब है कि सुशांत के मुद्दे को लेकर कंगना रनोट लंबे समय से सक्रिय हैं। इससे पहले सुशांत की आत्महत्या को लेकर सीबीआई जांच की मांग कर चुकी हैं। इसके अलावा वह महेश भट्ट, करण जौहर और आलिया भट्ट जैसे लोगों को लगातार निशाने पर ले रही हैं। रिया चक्रवर्ती भी शुरू से ही कंगना के निशाने पर रही हैं। वहीं, अगर रिया की बात करें, तो वह सुशांत के जाने के बाद से ट्रोलिंग परेशान हैं। वह इसको लेकर पुलिस से शिकायत कर चुकी हैं। वहीं, अब ख़बर है कि रिया इस मामले में अग्रिम जमानत की मांग करेंगी।