Kangana VS Taapsee Pannu: कंगना ने फिर बोला तापसी पर हमला, बोलीं- ‘उन्होंने एक भी सोलो हिट फिल्म नहीं दी है’

0
129

नई दिल्ली। कंगना रनोट और तापसी पन्नू के बीच छिड़ी वॉर अब धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है। पहले कंगना ने रिप्बलिक टीवी को दिए इंटरव्यू में तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर पर निशाना साधते हुए उन्हें बी ग्रेड एक्ट्रेस बताया। कंगना के इस इंटरव्यू के बाद तपासी ने भी एक्ट्रेस पर निशाना साधते हुए उनकी और उनकी बहन रंगोली पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। तापसी के बयान के बाद कंगना ने एक बार फिर एक्ट्रेस पर हमला बोला है।

टीम कंगना रनोट के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर तापसी को लेकर ट्वीट किया गया, ‘कंगना ने अपने इंटरव्यू में ही ये भविष्यवाणी कर दी थी कि अब गिद्ध उनके खून के पीछे लग जाएंगे, और सब मिलकर एक अकेली महिला पर अटैक करेंगे जो माफिया के खिलाफ आवाज़ उठा रही है’। इसके बाद कंगना ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने तापसी का नाम लेकर उनपर हमला बोला।

एक्ट्रेस ने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘मिशन मंगल और बदला दोनों मेल डॉमिनेटेड फिल्म हैं.. तापसी ने अपनी जिंदगी में एक भी सोलो हिट फिल्म नहीं दी है। कनिका ढिल्लन और लेफ्ट का पूरा इकोसिस्टम सुशांत सिंह राजपूत के मर्डर को कवर अप करने की कोशिश कर रहा है। आप सबको शर्म आन चाहिए, किसी ने उसका बचाव नहीं किया, और अब उसके कातिलों का बचाव कर रहे हैं’।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से कंगना रनोट काफी अग्रेसिव हैं। कंगना लगातार सुशांत की मौत के बाद न्याय की मांग कर रही हैं। इस सिलसिले में बीते दिनों उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ वीडियो भी शेयर किए जिसमें उन्होंने ये सवाल उठाया कि सुशांत जैसा समझदार लड़का आत्महत्या कैसे कर सकता है।

इतना ही नहीं कंगना ने कुछ दिन पहले ये भी कहा कि जो वो कह रही हैं अगर वो साबित नहीं कर पाईं तो अपना पद्मश्री लौटा देंगी। लेकिन बात यहीं नहीं थमीं, मामले ने और तूल तब पकड़ा जब हाल ही में कंगना ने रिपब्लिक टीवी को दिए इंटरव्यू में तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर और करण जौहर पर निशाना साधा। कंगना ने तापसी और स्वरा को आलिया और अनन्या से बेहतर एक्ट्रेस तो बताया लेकिन बी ग्रेड एक्ट्रेस बताया। इसके बाद तापसी ने हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में उनको करारा जवाब दिया।