न्यू ईयर के मौके पर तिरुपति दर्शन करने गई कंगना रनोट

0
73

नई दिल्ली। एक्ट्रेस कंगना रनोट अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वो अक्सर देश के समसमायिक मुद्दों पर अपनी राय भी व्यक्त करती रहती हैं। साथ ही अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्मों से जुड़े अपडेट भी शेयर करती रहती हैं। अब वो न्यू ईयर के मौके पर तिरुपति के बालाजी और राहु केतु मंदिर में पूजा अर्चना कर साल को शुरू किया है। साथ ही उन्होंने खुलासा किया कि वो अपने दुश्मनों से बचने के लिए वहां गई थी।

इन तस्वीर को कंगना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री मंदिर परिसर मंहतों के साथ पूजा करती कर रही हैं और गाय को चारा खिला रही हैं। इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अभिनेत्री ने लिखा, दुनिया में केवल एक राहु केतु का मंदिर है.. ये तिरुपित बालाजी के बहुत करीब है। यहां कुछ अनुष्ठान किए…पांच मौलिक लिगों में से वायो (वायु तत्व) भी यहां मौजूद है। काफी उल्लेखनीय जगह है। मैं वहां अपने प्यारे दुश्मनों की दया के लिए गई थी।

अभिनेत्री ने आगे लिखा, मैं अपने वहां अपने दुश्मनों की दया पाने गई थी। इस साल में पुलिस एफआईआर कम और प्यार ज्यादा चाहाती हूं। जय राहु केतु जी की।

कंगना रनोट का वर्कफ्रंट

बात अगर कंगना के वर्कफ्रंट की करें तो वो बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस जल्द ही सर्वेश मारवा के निर्देशन में बनी फिल्म तेजस में नजर आने वाली हैं इस फिल्म में कंगना एक भारतीय वायु सेना के आधिकारी के मुख्य किरदार में नजर आएगी। इस फिल्म का निर्माण आरएसवीपी मूवीस प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले किया गया है। इसके अलावा कंगना रनोट धाकड़, सीता, धाकड़ और इमली में भी लीड किरदार में नजर आने वाली हैं। उन्होंने आखिरी बार तमिलनाडु की पू्र्व मुख्यमंत्री जयलालिता की बायोपिक थलाइवी में नजर आईं थीं।