क्या फिल्म प्रमोशन के लिए दीपिका पादुकोण से ‘पंगा’ ले रही हैं कंगना रनौत?

0
383

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत 24 जनवरी को पंगा लेने जा रही हैं. लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले ही कंगना ने दीपिका पादुकोण से पंगा ले लिया है. कंगना से दीपिका के जेएनयू विजिट और टिक टॉक पर छपाक लुक बनाने पर सवाल किया गया. इस पर कंगना जमकर बरस पड़ीं और दीपिका को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मैं किसी टुकड़े गैंग के साथ नहीं हूं. बात करें छपाक लुक कि तो दीपिका को माफी मांगनी चाहिए. कंगना का ये बयान उनकी फिल्म पंगा की रिलीज से पहले आया है. ऐसे में ये सवाल भी उठता है कि कहीं कंगना ये पंगा, फिल्म के प्रमोशन के लिए तो नहीं ले रही हैं?

कंगना बेबाक टिप्पणी के लिए पूरी इंडस्ट्री में जानी जाती हैं. लेकिन हैरानी कि बात ये है कि सारी बेबाकी तभी सामने क्यों आती है जब कंगना की कोई फिल्म रिलीज के करीब हो. इंडस्ट्री के नए ट्रेंड पर नजर डालें तो कंट्रोवर्सी का फिल्मों को फुल प्रॉफिट कई बार मिला है. शायद यही स्ट्रेटजी कंगना ने अपना रखी है. इसके लिए समझिए कंगना की क्रोनोलॉजी.

कंट्रोवर्सी क्वीन हैं कंगना
साल 2015 में कंगना की हिट फिल्म क्वीन रिलीज हुई, यही वो साल जब असल मायने में कंगना को पहचान मिली और इसी के बाद उन्होंने पहली बार एक्टर ऋतिक रोशन के खिलाफ बयानबाजी शुरू की. लेकिन बात तब तक दबे शब्दों में थी. साल 2016 में कंगना ने एक एक इंटरव्यू में इशारों इशारों में एक्टर को सिली एक्स बोल दिया. इसके बाद मामले ने तब तूल पकड़ा जब ऋतिक रोशन ने माफी मांगने की बात कही. बात बेहिसाब तरीके से बिगड़ी, दोनों तरफ से जमकर बयानबाजी हुई. यहीं से कंगना को कंट्रोवर्सी क्वीन का खिताब भी मिल गया. हालांकि कंगना को फैंस का सपोर्ट भी मिला, वहीं ऋतिक रोशन को उनकी एक्स वाइफ का सपोर्ट मिला.

सिमरन रिलीज पर हुई कंट्रोवर्सी
फिल्म की शूटिंग के दौरान कंगना का हंसल मेहता से विवाद हुआ था. विवाद इतना गहरा गया था कि हंसल फिल्म छोड़कर चले गए थे. इस दौरान कंगना के निर्देशन में फिल्म का एक हिस्सा शूट हुआ. रिपोर्ट के मुताबिक कंगना ने हंसल को स्पाइनलेस डायरेक्टर तक कहा था. वैसे फिल्म की कहानी के क्रेडिट को लेकर अपूर्व असरानी से कंगना का विवाद सामने आ चुका है. खबर तो यहां तक है कि इन मतभेदों की वजह से फिल्म के निर्देशक हंसल मेहता ने फिल्म के सेट पर आना तक बंद कर दिया था. इस दौरान कंगना ने खुद ही फिल्म के कई सीन भी डायरेक्ट किए. हालांकि इन कंट्रोवर्सी का कंगना को कोई फायदा नहीं मिला, सिमरन बॉक्स ऑफिस पर पिट गई थी.

मणिकर्ण‍िका रिलीज से पहले ही डायरेक्टर ने छोड़ी फिल्म
मणिकर्णिका के डायरेक्टर कृष जगरलामुडी ने भी कंगना पर क्रेडिट चुराने का आरोप लगाया. कंगना को फिल्म के कई सीन पसंद नहीं आए. कई किरदारों का रोल कंगना को फिल्म में खुद से बड़ा लगा. ऐसे में उन्होंने कैंची चला दी. ये बात डायरेक्टर कृष को पसंद नहीं आई और उन्होंने लंबे विवाद के बाद फिल्म छोड़ दी. कंगना ने इस फिल्म के डायरेक्शन का जिम्मा संभाला था.

मेंटल है क्या प्रमोशन में पत्रकार से हुई तूतू-मैंमैं
फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के गाने की रिलीज के दौरान कंगना एक जर्नलिस्ट के सवाल पर भड़क गई थीं. कंगना ने कहा, “जस्टिन तुम तो हमारे दुश्मन बन गए हो यार. बड़ी घटिया बातें लिख रहे हो. कितनी ज्यादा गंदी-गंदी बातें लिख रहे हो. इतना गंदा सोचते कैसे हो. ये विवाद इतना आगे गया कि फिल्म को बायकॉट करने तक की बात सामने आई. आखिर में फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने माफी मांगी. कंगना ने एक बार फिर पंगा लिया है, इस बार ये पंगा दीपिका पादुकोण से है. देखना होगा कि इसका फिल्म पर क्या असर पड़ता है.