ओटीटी पर पहली दिखेगा काजोल का नया अवतार

0
115

अब मूवीज से अधिक बेब सीरीज का जलवा है। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स बेव सीरीज में दिखाई दे चुके है। कई सारे स्टार्स ने OTT डेब्यू किया है, तो कुछ अभी भी बाकी है। OTT की कुछ सीरीज ऐसी है जो आते ही छा ही जाती है, इसमें हम पंकज त्रिपाठी की सीरीज मिर्जापुर के अलावा अन्य कई वेब सीरीज को रख सकते है। लेकिन नेटफिलिक्स की वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज ने हर किसी को हिला दिया है। इस सीरीज का पहला पार्ट वर्ष 2018 में आया था। इस सीरीज के पहले सीजन में कई बड़े स्टार्स भी दिखाई दिए थे। अब इस सीरीज के दूरसे पार्ट को लाने की तैयारी की जा रही है।

लस्ट स्टोरीज में नजर आएंगी काजोल: नेटफिलिक्स की वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज ने वर्ष 2018 में आते ही सबको हिला कर रख दिया था। जब ये वेब सीरीजी रिलीज हुई थी, तब हर तरफ इसको लेकर बातें भी की जा रही है। सीरीज में कई सारी कहानियां भी दर्शाई गई है। अब इस मेकर्स इस सीरीज के दूसरे पार्ट को लाने के तैयारी कर रहे है, जिसको लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल से बात चल रही है। खबरों का कहना है कि बधाई हो मूवी के डायरेक्टर अमित शर्मा ने काजोल से बात की है। कहा जा रहा है वो लस्ट स्टोरीज के दूसरे पार्ट में काजोल भी दिखाई देने वाली है। इस सीरीज में वो बोल्ड रोल में नजर आ सकती। इस सीरीज का पहला सीजन बहुत ही ज्यादा चर्चाओं में है।

पहले सीजन में थे ये स्टार्स: वर्ष 2018 में आई नेटफिलिक्स की वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज के पहले सीजन में राधिका आप्टे, भूमि पेडनेकर, नील भूपलम, मनीषा कोइराला, संजय कपूर, जयदीप अहलावत, नेहा धूपिया, विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और आकाश थोसार जैसे स्टार्स को भी शामिल किया गया था। इस सीरीज से इन स्टार्स को एक नई पहचान भी मिल गई थी। अब देखना होगा लस्ट स्टोरीज का दूसरा सीजन कितना कमाल कर सफल रहता है।