गिरफ्तार लड़की की माफी की अपील पर ट्रोल हुए जावेद अख्तर, लोगों ने पूछा- कंगना को क्यों नहीं किया?

0
123

नई दिल्ली। बुल्ली बाई ऐप के खिलाफ शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने 18 साल की एक लड़की को अरेस्ट किया है। बताया जा रहा है कि लड़की ही मास्टरमाइंड थी। ऐप के खिलाफ ट्वीट कर पीएम मोदी से एक्शन की मांग करने वाली गीतकार जावेद अख्तर का दिल अब पसीज गया है। उन्होंने ट्वीट कर मांग की है कि लड़की को छोड़ दिया जाए। इसके पक्ष में उन्होंने तर्क भी दिया है।

जावेद अख्तर ने इस मामले पर खुलकर अपनी बात रखी है। उन्होंने लड़की के पर्सनल ग्रांउड को देखते हुए उसे माफ करने की अपील की है। गीतकार ने ट्विटर पर लिखा, ‘अगर बुल्ली बाई मामले में हकीकत में एक 18 साल की लड़की मास्टरमाइंड थी, जिसने हाल ही में अपने माता-पिता को कैंसर और कोरोना में खो दिया है, तो मुझे लगता है कि कुछ महिलाओं को या उनमें से कुछ को उससे मिलना चाहिए। बड़ों की तरह उसे समझाएं कि जो कुछ भी उसने किया गलत किया। मेरी यही अपील है उस पर दया दिखाएं और उसे माफ कर दें।’

अपने इस ट्वीट पर जावेद अख्तर बुरी तरह ट्रोल भी हुए। एक यूजर ने कहा कि आप विक्टिम नहीं हैं,तो आप मत बताइए कि हमें क्या करना चाहिए। वहीं एक उन्य ने उन्हें हिदायत दी कि हर मामले में अपनी राय ना रखा करें। तो किसी ने उन्हें महात्मा न बनने की सलाह दी। एक यूजर ने उन्हें कंगना रनोट की याद दिलाई और पूछा कि आपने कंगना को अब तक माफ क्यों नहीं किया, कंगना भी कई मुश्किलों में है।

दरअसल, ये ‘बुली बाई ऐप’ मामले में विवाद तब शुरू हुआ था, जब सैकड़ों मुस्लिम महिलाओं की तस्वीरें उनके सोशल मीडिया अकाउंट से जमा की गईं। इस बीच 18 साल की लड़की के अलावा, एक 21 वर्षीय इंजीनियरिंग छात्र को भी बेंगलुरु में मुंबई पुलिस की एक टीम ने ‘बुल्ली बाई’ विवाद के सिलसिले में छापेमारी में पकड़ा है।