जान्हवी की 50वीं तिरुपति विजिट:ओरी ने शेयर किया वीडियो, घुटने के बल मंदिर की सीढ़ियां चढ़ती दिखीं एक्ट्रेस; रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी साथ दिखे

0
640

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इस वीडियो में एक्ट्रेस घुटने के बल तिरुपति बालाजी मंदिर की सीढ़ियां चढ़ती नजर आ रही हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ओरी ने शेयर किया है। ओरी हाल ही में जान्हवी और उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ तिरुपति दर्शन के लिए गए थे। उन्होंने यू-ट्यूब पर इस ट्रिप का एक व्लॉग शेयर किया है।

भगवान से मिलने का हक कमाना जरूरी है: जान्हवी
इस वीडियो में जान्हवी कहती हैं, ‘हर किसी को नंगे पैर तिरुपति की सीढ़ियां चढ़नी चाहिए क्याेंकि यह आपको विनम्र बनाता है।’ मंदिर की सीढ़ियां चढ़ते हुए जान्हवी ने यह भी कहा कि, ‘भगवान से मिलने का हक कमाना जरूरी है और हम इस वक्त उसे कमाने की कोशिश कर रहे हैं।’

जान्हवी बोलीं- आई लव घी
वीडियो में जान्हवी ट्रिप शुरू करने से पहले खाने में ढेर सारा घी डालकर खाती नजर आ रही हैं। उन्होंने ओरी को यह भी बताया कि उन्हें घी बहुत पसंद है। ट्रिप के दौरान जान्हवी ने कई फैंस के साथ फोटोज भी खिंचवाए। वहीं वीडियो ओरी ट्रेडिशनल वेष्टी पहनने की कोशिश करते भी दिखे। 12 मिनट के इस वीडियो में कई फनी मोमेंट्स भी हैं।

27वें बर्थडे पर पर 50वीं बार विजिट किया तिरुपति
बीते 6 मार्च को जान्हवी कपूर ने अपना 27वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस मौके पर उन्होंने ओरी और शिखर के साथ तिरुपति विजिट की थी। यह जान्हवी की इस मंदिर में 50वीं विजिट थी। तिरुपति, जान्हवी के दिल के बेहद करीब है क्योंकि उनकी मां और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी यहां अक्सर विजिट करती थीं।

फिल्म RC16 की पूजा सेरेमनी में राम चरण और जान्हवी के साथ राम चरण के पिता और सुपरस्टार चिरंजीवी।
फिल्म RC16 की पूजा सेरेमनी में राम चरण और जान्हवी के साथ राम चरण के पिता और सुपरस्टार चिरंजीवी।

जल्द शुरू करेंगी ‘#RC16’ की शूटिंग
वर्कफ्रंट पर जान्हवी जल्द ही एक्टर राम चरण के साथ उनकी अगली फिल्म ‘#RC16’ की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। जान्हवी हाल ही में पिता बोनी कपूर के साथ राम चरण के हैदराबाद वाले घर गई थीं। इससे पहले वो फिल्म ‘#RC16’ के पूजा इवेंट में भी शामिल हुई थीं।
इससे पहले जान्हवी, जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म ‘देवारा’ से साउथ में डेब्यू करेंगी। यह 10 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज होगी।