Jamia CAB Protest: रितिक रोशन बोले- ‘दुनिया की सबसे यंग डेमोक्रेसी को सलाम करता हूं’

0
124

नई दिल्ली : सिटिज़नशिप अमेंडमेंट एक्ट को लेकर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ की लगातार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। वहीं, जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी समेत कई शिक्षण संस्थानों में विरोध प्रदर्शन को लेकर भी सेलेब्स चिंता जता रहे हैं। ऐसे में रितिक रोशन ने एक बेहद अहम बात कही है।

सुपर 30 में एक शिक्षक का किरदार निभा चुके रितिक ने ट्वीट में लिखा- भारत का नागरिक और एक पिता होने के नाते, देश के विभिन्न शिक्षण संस्थानों में चल रही अस्थिरता को लेकर बहुत दुखी हूं। मैं शांति के लिए दुआ और उम्मीद करता हूं, जितनी जल्दी हो सके यह लौटे। साथ ही रितिक ने लिखा कि महान शिक्षक अपने विद्यार्थियों से सीखते हैं। मैं दुनिया की सबसे यंग डेमोक्रेसी को सलाम करता हूं।

9,282 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
बता दें कि विकास बहल निर्देशित सुपर 30 में रितिक ने पटना की सुपर 30 कोचिंग के संस्थापक और गणितज्ञ आनंद कुमार का रोल अदा किया था। सुपर 30 आनंद कुमार की बायोपिक फ़िल्म है। इस फ़िल्म में रितिक ने पहली बार बिहार से जुड़ा किरदार निभाया था, जिसके लिए उनकी ख़ूब तारीफ़ हुई। फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर भी अच्छा कारोबार किया था।

अब इस फ़िल्म का रीमेक हॉलीवुड में बनने वाला है। एशियन एज में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, हॉलीवुड के एक बड़े प्रोडक्शन हाउस ने इसके रीमेक में दिलचस्पी दिखायी है। फ़िल्म के लिए लीड स्टार कास्ट की तलाश की जा रही है। इसको लेकर निर्माता कंपनी और हॉलीवुड मेकर्स के बीच बातचीत चल रही है।

वहीं, बात करें सिटिज़न अमेंडमेंट एक्ट और जामिया प्रोटेस्ट की तो सोशल मीडिया में यह मुद्दा पिछले कुछ दिनों से गर्माया हुआ है। इसको लेकर परिणीति चोपड़ा, पुल्कित सम्राट, ट्विंकल खन्ना, सिद्धार्थ मल्होत्रा, ऋचा चड्ढा, स्वरा भास्कर समेत कई सेलेब्स ट्वीट कर चुके हैं।