जैकलीन फर्नांडीज ने मुंबई पुलिस को रेनकोट प्रदान किया ।

0
73

जब से कोरोनावायरस महामारी की दूसरी लहर शुरू हुई है, बॉलीवुड की कई हस्तियों ने बाहर आकर जरूरतमंद लोगों की मदद की है।  सोनू सूद पिछले साल से अपना काम कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर मार्गदर्शन और समर्थन के लिए कई अन्य नाम सामने आए।  जैकलीन फर्नांडीज बल्कि अतिरिक्त मील जा रही है।
 हाल ही में, अपने फाउंडेशन योलो (यू लिव ओनली वन्स) के माध्यम से, उन्हें बाहर जाते हुए और गली की बिल्लियों और आवारा जानवरों की मदद करते हुए देखा जा सकता है।  उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस पहल के बारे में जानकारी भी साझा की।  और अब, उसने मुंबई पुलिस को रेनकोट बांटे हैं।
 मुंबई शहर में बारिश की अप्रत्याशितता को देखते हुए और वह भी महामारी के बीच, अभिनेत्री का यह नेक काम कोमल और उपयुक्त लगता है।
 अभिनेत्री को योलो फाउंडेशन की टी-शर्ट पहने देखा जा सकता है क्योंकि उन्होंने रेनकोट दान करते हुए अधिकारियों के साथ पोज़ दिया था।
 फर्नांडीज ने हाल ही में उनके साथ काम करने के लिए रोटी बैंक फाउंडेशन की रसोई का भी दौरा किया।  रोटी बैंक टीम और उनकी योलो टीम के साथ, उन्होंने खाना पकाने की प्रक्रिया के माध्यम से काम किया और जरूरतमंदों को भोजन भी परोसा।
 महामारी के कारण संकट में पड़े लोगों को राहत प्रदान करने के प्रयास में फर्नांडीज ने इस कठिन समय में जमीन पर कदम रखा है।  अभिनेत्री लोगों के साथ दयालुता की कहानियों को साझा करने और बनाने, सभी के लिए प्यार फैलाने और दूसरों की मदद करने का प्रयास करती है।  अभिनेत्री ने लिखा, “मजबूत रहें, सुरक्षित रहें, स्वस्थ रहें, जब भी आप कर सकते हैं दूसरों की मदद करें, हमेशा प्यार और दया फैलाएं !! हम सभी अपने-अपने तरीके से महामारी से जूझ रहे हैं, आइए समझें और सभी के साथ सहानुभूति रखें..  एक दूसरे के लिए! अपनी दयालुता की कहानियों को हमारे साथ साझा करते रहें और प्रेम और एकता के वचन को फैलाने में हमारी मदद करें