बेटे टाइगर की परवरिश के लिए खुद को जिम्मेदार नहीं मानते जैकी श्रॉफ, कहा- ‘इन तीन देवियों ने उनकी परवरिश…’

0
141

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ अपने बेटे अभिनेता टाइगर श्रॉफ की तारीफ करने के लिए कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। वह टाइगर श्रॉफ की अक्सर तारीफें करते रहते हैं। इन सबके बीच अब जैकी श्रॉफ ने कहा है कि बचपन से लेकर आज तक टाइगर श्रॉफ की परवरिश करने में उनका कोई भी योगदान नहीं रहा है। उनकी परवरिश के लिए जैकी श्रॉफ तीन मां को श्रेय देते हैं।

जैकी श्रॉफ ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट इंडियन एक्सप्रेस से बात की। इस दौरान उन्होंने बेटे टाइगर श्रॉफ के नए घर से लेकर उनके संघर्ष के बारे में ढेर सारे खुलासे किए। जैकी श्रॉफ ने कहा है कि टाइगर की परवरिश करने में उनका कोई योगदान नहीं है। इसका श्रेय जैकी श्रॉफ ने पत्नी आयशा श्रॉफ और उनकी और अपनी मां को दिया है। दिग्गज अभिनेता ने कहा, ‘तीन देवियों ने उनकी (टाइगर श्रॉफ) परवरिश की है क्योंकि मैं हमेशा काम के लिए बाहर रहता था। मैं बस जब भी वापस आता तो उससे लाड़-प्यार करता था।’

जैकी श्रॉफ ने आगे कहा, ‘मुझे खुशी है कि मैंने उसे बिगाड़ नहीं। वह पूरी तरह से एक अलग प्लेन पर है, जिस तरह से वह अपने कला और फिटनेस के प्रति अनुशासित है। मैं उसके साथ काम को लेकर सीरियस बात नहीं करता। जब भी हम मिलते हैं, मैं उसके साथ किसी अन्य माता-पिता की तरह ही व्यवहार करता हूं। हम दोस्तों की तरह बात करते हैं। मैं बस उनके काम की तारीफ करता रहता हूं। भगवान और उनसे फैंस का धन्यवाद करता हूं कि वह आज जो कुछ भी हैं उनकी वजह से है।’

आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ और जैकी श्रॉफ अपने नए घर की वजह से सुर्खियों में हैं। टाइगर ने हाल ही में 8 बीएचके का मुंबई में घर खरीदा है। इस बात की जानकारी जैकी श्रॉफ और बहन कृष्णा ने दी थी। उनका पूरा परिवार अपने नए घर में शिफ्ट हो गया है। जबकि पहले जिस घर में टाइगर श्रॉफ का परिवार रह रहा था, वह किराए पर था। टाइगर श्रॉफ ने अपने परिवार के लिए वेस्ट मुंबई खार में एक नया सीफेसिंग घर लिया है।

इस घर में टाइगर अपने मम्मी, पापा, मां और बहन के साथ रहेंगे। अभिनेता के इस घर में जिम, गेम रूम, स्वीमिंग पूल समेत कई सारी सुविधाएं मौजूद हैं। टाइगर के नए घर लेने से उनके पापा जैकी श्रॉफ बहुत खुश हैं। हालांकि उनका कहना है कि यह घर तो टाइगर ने अपनी मां को गिफ्ट किया है वह तो बस मुसाफिर हैं जो उनके साथ चल रहे हैं।