सिद्धार्थ शुक्ला की डेथ एनिवर्सरी पर क्यों नहीं किया शहनाज गिल ने पोस्ट, सामने आई वजह!

0
94

सिद्धार्थ शुक्ला की बीते दिन पहली डेथ एनिवर्सरी थी। एक्टर के निधन को 1 साल हो गया। इस मौके पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी ने एक्टर को याद किया। हालांकि शहनाज गिल का ऐसे मौके पर कोई पोस्ट नहीं आया।
सिद्धार्थ शुक्ला की 2 सितंबर को पहली डेथ एनिवर्सरी थी। इस मौके पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी ने एक्टर को याद किया। इतना ही नहीं सिद्धार्थ के परिवार वालों ने तो एक्टर के लिए प्रार्थना भी रखी थी। हालांकि शहनाज गिल ना इस प्रेयर मीट में शामिल हुईं और ना ही उन्होंने एक्टर को लेकर पोस्ट किया। फैंस इससे काफी नाराज हुए। उन्होंने आरोप लगाया था शहनाज सिर्फ शो ऑफ करती हैं, क्या उनके पास इतना भी समय नहीं कि वह सिद्धार्थ को लेकर पोस्ट करें या फिर प्रेयर मीट में जाएं। हालांकि अब शहनाज के पोस्ट ना करने की एक वजह सामने आई है।
बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट नहीं करेंगी। जो पहली और आखिरी चीज उन्होंने सिद्धार्थ के निधन के बाद पोस्ट किया था वो था गाना तू यहीं है जिसके जरिए शहनाज ने सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट दिया था। शहनाज, सिद्धार्थ के काफी क्लोज थीं और वह जानती हैं कि सिद्धार्थ खुद कितने प्राइवेट इंसान थे और कभी नहीं चाहेंगे उनके बारे में पब्लिकली बात करें। शहनाज के पास सिद्धार्थ की कई यादें हैं और हमेशा अपने पास रखेंगी। उनके लिए सिद्धार्थ हमेशा उनके साथ हैं। सिडनाज फैंस उनके फैसले को जरूर समझेंगे।

ऐसा भी कहा जा रहा है कि शहनाज गिल उस दिन नॉर्मल रहना चाहती थीं और उस दिन कमजोर नहीं पड़ना चाहती थीं। यही वजह है कि वह मीडिया से दूर रहीं। शहनाज गिल फिलहाल काफी स्ट्रॉन्ग हैं इसलिए वह हर चीज के लिए तैयार रहती हैं। वह सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में सोचना चाहती हैं और पर्सनल लाइफ को पर्सनल ही रखना चाहती हैं इसलिए उन्होंने सिद्धार्थ की पहली डेथ एनिवर्सरी पर कुछ पोस्ट नहीं किया।

ट्रोलिंग पर बोली थीं
शहनाज ने जब सिद्धार्थ को लेकर गाना रिलीज किया था तब उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। इस पर शहनाज ने कहा था, ‘मैं उस वक्त टूट गई थी फिर एक ब्रेक के बाद काम पर वापसी कर रही थी। लेकिन जिसे हम बहुत चाहते हैं उसके लिए वापसी से पहले एक ट्रिब्यूट तो देना ही थी। बस यही वजह है कि मैंने उनके लिए वो गाना बनाया। लेकिन लोगों के उस पर अलग-अलग रिएक्शन आए। अब जब लोगों को पता नही नहीं कि आपने किस मकसद से क्या किया है तो आप किसे क्या समझाएंगे।’