नेहा कक्कड़ ने दिखाई दरियादिली, दमकल कर्मी को दिए 2 लाख रुपये

0
140

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ कितनी इमोशनल और दरिया दिल हैं, ये बताने की जरूरत नहीं। जब भी उनके सामने कोई अपनी समस्या या संघर्ष सुनाता है, उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं। इन दिनों नेहा इंडियन आइडल 11 जज कर रही हैं। इस शो में एक बार फिर नेहा की दरियादिली देखने को मिली है।

71वें गणतंत्र दिवस के मौके पर इंडियन आइडल शो में एक विशेष एपिसोड शूट किया गया। इस खास मौके पर सेना के कई जवान, पुलिसवाले, सुरक्षाकर्मी और दमकल कर्मी को मुख्य अतिथि के रूप में बुलाया गया था, जहां उन्हें कंटेस्टेंट ने उनके सम्मान में गाने गाए।

एपिसोड के दौरान नेहा कक्कड़ ने दमकल कर्मी बिपिन गणत्रा को दो लाख रुपये की मदद देने का वादा किया। बिपिन गनात्रा पिछले चालीस सालों से आग बुझाने का काम करते आ रहे हैं। हजारों लोगों की जान बचा बिपिन गनात्रा को पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है।

बीते दिनों इंडियन आइडल 11 के सेट पर आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ की शादी की बात सामने आई थी। सेट पर ही आदित्य और नेहा के पैरेंट्स एक-दूसरे के लिए रिश्ता लेकर पहुंचे थे । यहां तक कि दोनों के परिवार ने शादी की तारीख भी पक्की कर दी थी । बता दें कि सेट पर ही दोनों के पैरेंट्स ने उनकी शादी की तारीख पक्की कर दी थी । शादी 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के दिन तय हुई थी। हालांकि ये सारी बातें मजाक में हुई थीं।