Kapil Sharma To Welcome First Baby: कृष्णा अभिषेक का खुलासा, कपिल इस महीने में बनेंगे पापा

0
282

नई दिल्ली : कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ अपना पहला बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं। कुछ दिन पहले कपिल बेबीमून के लिए कनाडा भी गये थे। अब कृष्णा अभिषेक ने शो में यह खुलासा किया है कि कपिल के घर नन्हा मेहमान कब आएगा। हालांकि ऐसा उन्होंने एक एक्ट के दौरान किया, जिसमें वो सपना का किरदार निभाते हैं।

बीते रविवार के एपिसोड में छिछोरे के निर्देशक नितेश तिवारी अपनी टीम के साथ शामिल हुए। आपने शो में देखा होगा कि सपना अक्सर मेहमानों से एक करोड़ रुपये मांगती है। इसीलिए मेहमानों के आने से पहले कपिल ने सपना को आगाह कर दिया था कि नितेश तिवारी से रोल मत मांगना, क्योंकि उनकी फ़िल्म में सपना जैसा कोई किरदार नहीं है। कृष्णा कपिल को छेड़ने का कोई मौक़ा कहां छोड़ने वाले। उन्होंने तपाक से जवाब दिया, देखिए कौन बात कर रहा है। इनके घर में बधाई मांगने दिसम्बर में आएंगे।

कृष्णा शो में खुलासा करते हैं कि कपिल और गिन्नी दिसम्बर में अपने बच्चे का स्वागत करेंगे। वो दर्शकों के मुखातिब होते हैं- तब नन्हा कप्पू आएगा, वो सबसे पहले कपिल से एक करोड़ रुपये मांगेगी। कृष्णा की यह बात सुनकर कपिल शर्माते हुए मुस्कुराने लगते हैं, वहीं दर्शक भी गुड न्यूज़ सुनकर ख़ुश हो जाते हैं।

कपिल के शो में कृष्णा अभिषेक का सपना वाला किरदार काफ़ी लोकप्रिय हुआ है। सपना को शो में मुंबई के नज़दीक स्थित नालासोपारा का दिखाया गया है। कृष्णा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि सपना के किरदार ने लोगों पर गहरा असर छोड़ा है, जिसकी वजह से दर्शक अब सुनील ग्रोवर के किरदार गुत्थी को भूल गये हैं।