कॉफी विद करण शो में विजय देवरकोंडा ने अपने रिश्ते को लेकर दिया बड़ा बयान

0
115

विजय देवरकोंडा अनन्या पांडे के साथ अपनी आगामी फिल्म लिगर के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अभिनेता को पैन-इंडिया में एक बड़े पैमाने पर प्रशंसकों का आनंद मिलता है और इसकी झलक हमें लिगर ट्रेलर लॉन्च इवेंट से मिलती है। सारा अली खान, जान्हवी कपूर से लेकर अनन्या पांडे तक सभी ने कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में उनके लिए अपने प्यार का इजहार किया।

ऐसी अफवाहें हैं कि विजय देवरकोंडा रश्मिका मंदाना को डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को आधिकारिक नहीं किया। कॉफी विद करण 7 के नवीनतम एपिसोड में विजय और अनन्या की विशेषता है जब शो के होस्ट लिगर अभिनेता से पूछते हैं कि वह अपने रिश्ते को आधिकारिक क्यों नहीं बना रहे हैं। यहां अभिनेता ने क्या जवाब दिया।

इस बारे में बात करते हुए कि वह अपने रिश्ते की स्थिति को आधिकारिक क्यों नहीं बना रहा है, “जिस दिन मैं शादी करूंगा और बच्चे पैदा करूंगा, मैं इसे जोर से कहूंगा; तब तक मैं किसी को भी चोट नहीं पहुंचाना चाहूंगा जो मुझे प्यार करता है। कुछ बहुत से लोग आपको एक अभिनेता के रूप में प्यार करते हैं और उनकी दीवार पर, उनके फोन पर आपका पोस्टर है। वे मुझे इतना प्यार और प्रशंसा देते हैं; मैं उनका दिल नहीं तोड़ना चाहता”।

नवीनतम एपिसोड के प्रोमो में, करण अनन्या से पूछते हैं कि “आपके और आदित्य राव कपूर के बीच क्या चल रहा है” और यहां तक कि लिगर स्टार विजय देवरकोंडा से भी पूछता है कि उन्होंने आखिरी बार सेक्स कब किया था, जिस पर स्टार ने जवाब दिया, “गर्भपात, गर्भपात। “क्या मैं अनुमान लगा सकता हूँ? आज सुबह.” करण जौहर ने अनन्या को एक व्याकरण चेक देते हुए कहा, “यह आज सुबह है।

कॉफी विद करण सीजन 7 के चौथे एपिसोड में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे दिखाई देंगे और यह कल स्ट्रीम होगा।