Happy Birthday Rishi Kapoor: 67 के हुए ऋषि कपूर, बेटी रिद्धिमा ने शेयर कीं दुर्लभ तस्वीरें

0
110

नई दिल्ली : हिंदी सिनेमा के रोमांटिक हीरो ऋषि कपूर आज (4 सितम्बर) 67वां जन्म दिन मना रहे हैं। इस मौक़े पर बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने उनकी कुछ पुरानी तस्वीरों का कोलाज बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

इस कोलाज के साथ रिद्धिमा ने लिखा है- दिल से आपके लिए पापा, सबसे अहम शख़्स के लिए। मैं आपसे प्यार करती हूं। इसके साथ रिद्धिमा ने हैशटैग माय डैडी स्ट्रांगेस्ट भी लिखा है। रिद्धिमा ने यह कोलाज बर्थडे की पूर्वसंध्या पर पोस्ट किया था। कालोज में ऋषि कपूर को उम्र के अलग-अलग पड़ावों पर दिखाया गया है। पहली तस्वीर में नन्हें ऋषि अपने पिता राज कपूर की गोद में बैठे दिख रहे हैं। दूसरी तस्वीर में थोड़ा बड़े हो चुके हैं। तीसरी तस्वीर मेरा नाम जोकर में उनके किरदार की है। पांचवीं तस्वीर ऋषि की डेब्यू फ़िल्म बॉबी के वक़्त की है, जबकि छठी तस्वीर अस्सी के दौर में ऋषि के लुक की है।

ऋषि कपूर इन दिनों अमेरिका में हैं, जहां वो कैंसर का इलाज करवाने गये थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक़ ऋषि अब पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं और जल्द भारत लौटना चाहते हैं। ख़बरें आयी थीं कि वो अपना जन्म दिन भारत में ही मना सकते हैं, पर ऐसा हुआ नहीं। बहरहाल, ऋषि के चाहने वाले उनके जन्म दिन की शुभकामनाएं सोशल मीडिया में दे रहे हैं। ऐसी ही एक शुभकामना पर ऋषि ने ट्वीट किया- बहुत-बहुत शुक्रिया। हालांकि मेरा टाइम भारत के मुक़ाबले साढ़े नौ घंटे पीछे है, मैं आपकी शुभकामनाओं को पूरी प्यार और विनम्रता के साथ स्वीकार करता हूं।

323 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
ऋषि कपूर पिछले साल अमेरिका गये थे। ऋषि का इस बीमारी की चपेट में आना परिवार के लिए भी झटका था। अब फैंस को ऋषि की वापसी का इंतज़ार है, ताकि वो अपने पसंदीदा कलाकार को एक बार फिर पर्दे पर देख सकें। (Photo-Instagram)