Rajinikanth Birthday: कल है साउथ के ‘भगवान’ रजनीकांत का बर्थडे, पर नहीं चाहते फैंस करें सैलिब्रेट

0
219

नई दिल्ली : Rajinikanth Birthday: मेगास्टार रजनीकांत 12 दिसंबर यानी कल गुरुवार को 70 साल के हो जाएंगे। अपनी आने वाली फिल्म दरबार के ऑडियाे लांच के मौके पर पहुंचे रजनीकांत ने अपील की कि उनके फैंस उनका जन्मदिन सेलिब्रेट न करें। इसकी जगह वह कोई सामाजिक कार्य करें। ऐसे लोगों की मदद करें जिन्हें मदद की सचमुच जरूरत है। बता दें कि दक्षिण भारत में रजनीकांत का जन्मदिन उनके फैंस के लिए किसी त्योहार से कम नहीं होता है। उनके हजारों फैंस क्लब हैं, जो धूमधाम से थलाइवा का बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं।

रजनीकांत ने कहा है कि फैंस जानते हैं कि मैं अपना जन्मदिन धूमधाम से नहीं मनाता हूं। मैं अपने फैंस से अनुरोध करता हूं कि वे भी मेरा जन्मदिन बड़े स्तर पर न मनाएं। इसकी जगह मैं उनसे अनुरोध करता हूं कि ऐसे लोगों की मदद करें जो जरुरतमंद है। रजनीकांत ने यह भी कहा कि जन्मदिन के दिन वह शहर में नहीं होंगे।

बताया जा रहा है कि रजनीकांत ने 2 दिसंबर को ही अपने जन्मदिन की पूजा-अर्चना कल ली क्योंकि सूर्य कलैंडर के हिसाब उसी दिन उनका बर्थडे था। पर जार्जियन कलैंडर के हिसाब से 12 दिसंबर को उनका जन्मदिन है।

25 साल बाद पुलिस वाले के रोल में रजनी
दरबार में रजनीकांत 25 साल बाद पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे। उन्होंने इससे पहले तमिल फिल्म पांडियन में पुलिस वाले का किरदार निभाया था। रजनीकांत आने वाली फिल्म दरबार में पहली बार फिल्म मेकर एआर मुरुगदास के साथ काम कर रहे हैं। रजनी ने कहा कि हमने एआर मुरुगदास के अलावा किसी और से यह फिल्म निर्देशित कराने के बारे में सोचा ही नहीं। मुझे उनकी फिल्में रमन्ना और गजनी बेहद पसंद हैं। मैं काफी समय से उनके साथ काम करना चाहता था। वहीं रजनीकांत की फिल्म थलाइवा 168 इस महीने के अंत तक फ्लोर पर आ जाएगी।