सिंगर गुरदास मान के बेटे गुरिक ने की इस खूबसूरत एक्ट्रेस संग शादी, मीका से लेकर बादशाह तक हुए शामिल

0
171

नई दिल्ली : पंजाब के फेेमस सिंगर गुरदास मान के बेटे गुरिक मान ने शादी की ली है। गुरिक माने ने सिमरन कौर मुंडी संग शादी की है। शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इन तस्वीरों मेें गुरिक मान और सिमरन शादी के जोड़े में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहे हैं। वह दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। शादी में फैमिली के अलावा संगीत जगत के कई नामी चेहरे नजर आए। सभी ने इस दौरान दूल्हा-दुल्हन के साथ काफी इंज्वॉय किया। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

गुरदास मान के बेटे गुरिक मान और सिमरन ने मॉल रोड स्थित गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह में शादी की है। इसके बाद उन्होंने नीमराणा होटल में मेहमानों के लिए लंच ऑर्गेनाइज किया। इस दौरान भी गुरिक और सिमरन ने अपने लुक से सभी को इंप्रेस किया। शादी में दूल्हा-दुल्हन को आ​शीर्वाद देने के लिए सिंगर मीका सिंह, रैपर बादशाह, हनी सिंह, कपिल शर्मा, सरगुन मेहता और एम्मी विर्क सहित कई सिंगर मौजूद रहे।

शादी के अलावा अन्य फंक्शन जैसे हल्दी आदि की भी तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आईं। आपको बात दें कि सिमरन कौर मुंडी और गुरिक मान एक-दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे। इसके बाद दोनों ने शादी का फैसला किया। इस दौरान बॉलीवुड कलाकारों ने खूब रंग जमाया। पॉप गायक मीका, बादशाह, हर्षदीप जैसी गायकों ने अपने हिट गीत गाए। सिमरन के बारे में बता दें​ कि वह पंजाबी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कई पंजाबी फिल्मों में काम किया।